हैदराबाद : एक युवक द्वारा बेरोजगार युवतियों को शोषण किए जाने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। आरोपी युवक नौकरी देने के नाम पर लड़कियों से उनकी पूरा शरीर दिखने वाली फोटोज भेजने की मांग करता था। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक पीड़ित लड़की ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी प्रदीप बेंगलुरु का रहने वाला है और वह चेन्नई स्थित टीसीएस कंपनी में काम करता है। इसी क्रम में उसने लड़कियों की न्यूड फोटोज इकट्ठा करने का प्लान बनाया। इसके लिए उसने एक नकली वेबसाइट तैयार उसपर प्रमुख कंपनियों में रिसेप्शनिस्ट जॉब्स का ऐड दिया।

वेबसाइट पर ऐड देखकर अगर कोई लड़की नौकरी के लिए उससे संपर्क करती तो पर वह जॉब्स पाने के लिए उनके सामने एक कंडीशन रखता था। इस शर्त में लड़की का फ्रंट, बैक, चेस्ट और फेसकट साफ दिखने वाले फोटोज की डिमांड करता था। वह लड़कियों को बता था कि उन्हें नौकरी तभी मिलेगी जब उनके फोटो ग्लैमरस होंगे। उसकी बातों में आकर 16 राज्यों की करीब 2 हजार लड़कियों ने उसे अपनी फोटोज भेजे।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मियापुर की एक पीड़ित लड़की को जॉब्स को लेकर प्रदीप की शर्तों पर शक हुआ तो उसने इसकी पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही प्रदीप को हिरासत में लेकर उसके पास से दो सेलफोन बरामद कर लिए हैं। पुलिस को शक है कि आरोपी के पास हजारों की संख्या में युवतियों की तस्वीरें और वीडियो हो सकते हैं।