हैदराबाद : बांग्लादेश की लड़की से देह व्यापार करवानेवाले गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बांग्लादेश की एक लड़की के साथ अन्य दो बांग्लादेशी और हैदराबाद के स्थानीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। यह घटना कुशायगुड़ा पुलिस थाना परिधि में घटी।

बताया जा रहा है कि मोहम्मद सोहेल दस साल पहले अवैध रूप से भारत से बांग्लादेश गया। इस दौरान उसने वहां एक लड़की विस्टी हुसैन से शादी कर ली। चार साल पहले वह बांग्लादेश से भारत आया और फिर से टेक महिंद्रा में प्लायवुड कर्मचारी का काम करने लगा। इस बीच उसका बांग्लादेश के सिग्धर से परिचय हुआ।

सिग्धर ने बांग्लादेश की एक लड़की को शादी का झांसा देकर भारत लाया। दोनों ने उस लड़की से जबरदस्ती देह व्यापार करवाना शुरू किया। इस क्रम में उन्होंने उस लड़की को विजयवाड़ा की विजया नामक महिला को बेचा। उस महिला ने भी वहां पर उससे जबरदस्ती देह व्यापार करवाया। उसे प्रताड़ित किया।

सोहेल कुछ दिनों बाद विजयवाड़ा गया और उसने वहां से उस लड़की को वापस हैदराबाद लाया। यहां पर उसने और उसकी पत्नी उस लड़की से देह व्यापार करवाना फिर से शुरू किया। इस क्रम यहां एक ग्राहक हरि चौधरी के पास एक लॉज में उस लड़की को साथ लाया।

इसे भी पढ़ें :

हैदराबाद में देह व्यापार का भंडाफोड़, चार युवतियों सहित छह गिरफ्तार

लॉज में देह व्यापार की जानकारी मिलने पर पुलिस ने अचानक छापा मारा और पीड़ित लड़की के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। देह व्यापार में शामिल अन्य तीन आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार पीड़ित लड़की को सुधार गृह भेज दिया।