बेटे की उम्र के लड़के को दिल दे बैठी महिला, एक दिन खुला चौंकाने वाला राज

कॉन्सेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

अहमदाबाद : प्यार की न कोई उम्र होती है और न सीमा। यह बात 15 साल के प्रेमी और 30 साल की प्रेमिका की लव स्टोरी पर सटीक बैठती है। बेटे के उम्र के लड़के से 30 साल की शादीशुदा महिला ने बिना कुछ सोचे समझे प्यार कर लिया। दोनों के बीच चार साल तक तो सब सही रहा, लेकिन एक दिन ऐसा कुछ हुआ की बात बहुत आगे बढ़ गई।

गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाली एक महिला ने साल 2016 में अपने पति से तलाक ले लिया। वह अपने 13 साल के बेटे के साथ अकेले रहती थी। अचानक चार साल पहले उसे भावनगर निवासी एक 15 साल के लड़के से प्यार हो गया। दोनों के बीच रिश्ता बढ़ता गया और प्यार परवान चढ़ता गया। चार साल तक दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा।

अब वह लड़का 19 साल का हो गया और महिला से शादी की जिद्द कर रहा है। शादी की बाद सुनकर महिला घबरा गई और वह अब उससे भागने लगी। महिला ने लड़के के शादी के प्रस्ताव पर भी कोई जवाब नहीं दिया। महिला ने लड़के के घर वालों से मिलकर उन्हें सब बताने की कोशिश की तो लड़के ने मिलने से मना कर दिया और शादी की जिद्द पर अड़ा रहा।

यह भी पढ़ें :

नेवी ऑफिसर की पत्नी को किया Video Call और उतार दिए कपड़े, जानिए आगे क्या हुआ

“13 साल की उम्र में पहली बार हुआ था मेरा रेप”, लड़की ने बताया कैसे होती थी मेरे साथ दरिंदगी

बात नहीं बनती देख युवक ने महिला को धमकी देना शुरू कर दिया। लड़के ने कहा कि अगर महिला उससे शादी नहीं करेगी तो वह उसकी हत्या कर देगा। लड़के से बचने के लिए महिला अपने मायके चली गई, लेकिन वहां भी उसने महिला का पीछा नहीं छोड़ा।

प्रेमी से परेशान महिला ने आखिरकार पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने वस्त्रापुर पुलिस थाने में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक के पास से मोबाइल बरामद हुआ है, जिसमें महिला के कई वीडियो भी हैं।

Advertisement
Back to Top