सिडनी : समाज में अक्सर लड़कियां अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को छुपा ले जाती हैं। इस वजह से कई ऐसी और लड़कियां उस दलदल में फंस जाती हैं, जो उससे बच सकती थीं। ऐसी ही एक लड़की ने अपने साथ हुई घटना को सबके सामने लाने का फैसला किया। उसने अपने साथ हुए यौन हिंसा की कहानी आम लोगों तक पहुंचाई, जिससे और लड़कियों को जागरुक किया जा सके।

पीड़ित लड़की ने अपने साथ 3 सालों तक हुए यौन हिंसा की कहानी लोगों से शेयर की। पीड़िता ने बताया कि आपके आसपास सामान्य सा दिख रहा आदमी भी अपराधी हो सकता है। इसलिए हमें सावधान रहना चाहिए।

आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसके साथ पहली बार 13 साल की उम्र में बलात्कार किया गया। एक 50 साल के व्यक्ति ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। धीरे-धीरे उसे चाइल्ड सेक्स रैकेट का हिस्सा बना दिया गया।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, तीन साल तक लगातार उसका रेप होता रहा। हर उम्र के आदमियों ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने बताया कि नाबालिग बच्चों से लेकर 50 साल के अधेड़ तक इसमें शामिल होते थे।

यह भी पढ़ें :

नेवी ऑफिसर की पत्नी को किया Video Call और उतार दिए कपड़े, जानिए आगे क्या हुआ

चार साल तक मासूम के जिस्म के साथ खेलता रहा भाजपा नेता, लड़की ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने साल 2012 में एक चाइल्ड सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था और पीड़ित लड़की को छुड़ाया गया था। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें दो सगी बहने भी शामिल थीं। वह एजेंट के तौर पर काम करती थीं। ड्रग्स एडिक्ट दोनों बहनों ने पीड़िता को उस नर्क में फंसाया था। वह लोगों के लिए लड़कियों को तैयार करती थी।

पीड़िता ने बताया कि अब उस नर्क से निकले कई साल हो गए। वह अब एक बच्चे की मां है। 23 साल की हो चुकी लड़की ने अपनी कहानी लोगों को जागरुक करने के लिए सबके सामने रखी।