कोटा : राजस्थान के कोटा शहर में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। राजस्थान की शिक्षा नगरी कोटा की नयापुरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चोरी-छुपे देह व्यापार का पर्दाफाश कर दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक नयापुर बस स्टैंड के निकट स्थित एक होटल में देह व्यापार चलने की पक्की सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त होटल पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने होटल के एक कमरे से दो महिलाओं सहित एक ग्राहक को पकड़ लिया।

छापे में पकड़ी गई महिलाएं और ग्राहक
छापे में पकड़ी गई महिलाएं और ग्राहक

बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले दो नकली ग्राहकों को होटल के उस कमरे में भेजा था जिसमें यह जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पकड़ी गई महिलाओं की पहचान पश्चिम बंगाल की रहने वाली शबनम खातून और शबीना खातून के रूप में हुई है, जबकि कोटड़ी के रहने वाला शानू इन दोनों महिलाओं को किसी बिचौलियों के माध्यम से दिल्ली और कानपुर से कोटा लेकर आया था।

इसे भी पढ़ें:

जंगल में बनाया 17 साल की लड़की का अश्लील वीडियो, फिर हुए फरार

झगड़े में नालायक बेटा खो बैठा अपना आपा, पिता के टुकड़े कर बाल्टी में छिपाई लाश

पूछताछ में ये भी सामने आया कि शानू ग्राहकों से रुपए लेकर दोनों से वेश्यावृति का काम करवाता था। ऐसे में सब्जीमंडी स्थित होटल राधिका में भी एक महिला देह व्यापार के लिए गई थी। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर मामले में जांच शुरू कर दी है।