मुंबई : चाल, चरित्र की बात करने वाली भाजपा के नेता खुद अपना चरित्र नहीं संभाल पा रहे हैं। भाजपा नेता पर एक नाबालिग से बंदूक की नोक पर बलात्कार का आरोप लगा है। पिछले चार साल से आरोपी भाजपा नेता डरा धमकाकर नाबालिग को अपनी हवश का शिकार बना रहा था।

जानकारी के अनुसार, मुंबई से सटे ठाणे में एक स्थानीय भाजपा नेता पर कथित तौर पर रेप का आरोप गया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शनिवार को उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 41 वर्षीय भाजपा नेता पिछले साल से लड़की को परेशान कर रहा था और उसके दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी भाजपा नेता ने लड़की को प्रोपोज किया था। लड़की के इनकार करने के बाद गुस्से में भाजपा नेता ने लड़की से बदला लेने का फैसला किया। साल 2015 से ही वह बंदूक की नोक पर उससे बलात्कार करता रहा। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें :

भाजपा नेता रीना ठाकुर का ‘बाथरुम वीडियो’ वायरल

शराब के नशे में बहू के कमरे में पहुंचा पूर्व BJP विधायक, बंदूक की नोक पर किया रेप

चार साल से झेलते हुए लड़की ने बीते शुक्रवार को पुलिस के पास जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी बीएस तांबे ने बताया कि आरोपी शादीशुदा है। उसके खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है।