सहारनपुर में पत्रकार और उसके सगे भाई की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार 

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला में रविवार को मामूली विवाद के बाद कुछ लोगों ने एक मीडियाकर्मी और उसके भाई को गोली मार दी। घटना जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में हुई, जहां पत्रकार आशीष कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि आशीष का उनके पड़ोसियों के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई।

वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। घटना की जांच की जा रही है। वहीं मृतकों के शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

जानकारी के अनुसार जिले के कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी मलूक निवासी आशीष व उसके भाई का गांव के ही व्यक्ति से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को सुबह तकरीबन दस बजे दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इस घटना से इलाके में दहशत है। आनन फानन में दोनों भाइयों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की काफी तलाश की लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।

इसे भी पढ़ें :

उत्तर प्रदेश में जंगलराज, सरकार पूरी तरह नाकाम : प्रियंका गांधी

SC का आदेश: 45 दिन में पूरी हो उन्नाव मामले की सुनवाई, UP सरकार को दिया 25 लाख मुआवजे का निर्देश

पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच पड़ताल में जमीनी विवाद में हत्या करना सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मृतक आशीष मेरठ से प्रकाशित एक अखबर में संवाददाता था। आशीष की पत्नी 6 माह की गर्भवती है। दो साल पहले आशीष के पिता की बीमारी से मौत हो चुकी है। एसएसपी का कहना है कि हत्‍यारोपितों को जल्‍द गिरफ्तार किया जाएगा।

उधर एक साथ दो मौतों से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतकों के घर ग्रामीणों को तांता लगा हुआ है। इस हत्याकांड के बाद डीआईजी उपेद्र अग्रवाल समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Advertisement
Back to Top