हॉस्टल में रह रही 15 साल की लड़की से 65 साल के वृद्ध ने किया दुष्कर्म, एक दिन ऐसे खुला राज

कांसेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

हैदराबाद : एक 65 साल के वृद्ध ने 15 साल की बच्ची के साथ घर बुलाकर दुष्कर्म किया। इसके चलते वह गर्भवती हो गई। यह तेलंगाना के जगित्याल जिले में प्रकाश में आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जगित्याल जिला केंद्र की एक बालिका स्थानीय छात्रावास में दसवीं (एसएससी) की पढ़ाई कर रही थी। हाल ही में छुट्टियों के दिनों में वह अपने घर आई। इसी दौरान उसके मकान के बगल में रह रहे एक वृद्ध (65) जो रिश्ते में दादा लगता है, ने उसे घर पर खाना बनाने के लिए बुलाया। इसी दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही यह बात किसी को भी बताने पर जान से मार डालने की धमकी दी।

स्कूल की छुट्टियां खत्म होते ही बच्ची छात्रावास आ गई। पिछले कुछ दिनों से वह पेट में दर्द होने की शिकायत कर रही थी। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने छात्रा के माता-पिता को उनकी बेटी की तबीयत ठीक नहीं होने की सूचना दे दी। माता-पिता आकर बच्ची को साथ ले गये और अस्पताल में दिखाया। डॉक्टरों ने जांच के बाद पाया कि छात्रा चार महीन की गर्भवती है। बच्ची के माता पिता ने जब इस बारे में पूछा तो उसने हकीकत बता दी।

यह भी पढ़ें:

पत्नी ने पति के पास आने से किया इनकार, युवक ने उठाया यह खौफनाक कदम, पढ़ें खबर

दूसरी ओर दुष्कर्म करने वाले वृद्ध ने उल्टे स्थानीय थाने में जाकर शिकायत दर्ज की है कि छात्रा के माता पिता उसे बदनाम कर रहे हैं। इसी क्रम में पुलिस ने बताया कि छात्रा के माता पिता ने अब तक किसी भी घटना के बारे में शिकायत नहीं की है।

Advertisement
Back to Top