खम्मम : संयुक्त जिले में हाईटेक स्तर पर फ्लेश ट्रेडिंग चल रहा है। लोग आरोप लगा रहे हैं कि जिले में कई जगहों पर देह व्यापार चल रहे हैं। जिला केंद्र में इनकी संख्या अधिक है। व्यापार के लेन-देन के लिए आनेवाले व्यापारी होटलों और लॉज में ठहरते हैं। उन व्यापारियों को कीमत बताकर आकर्षित करने की जानकारी मिल रही है।

खम्मम के अलावा कोत्तागुड़ेम, सत्तुपल्ली, मणुगुरू, पाल्वंचा, इल्लेंदु और भद्राचलम क्षेत्रों में फ्लेश ट्रेडिंग जोरों पर चल रहा है। सिंगरेनी क्षेत्र के कोत्तागुड़ेम, मणुगुरू और सत्तुपल्ली में ऐय्याशी के लिए कुछ लोग ज्यादा खर्च करने की आदत के चलते वेश्यालय जोरों पर चलने का आरोप लोग लगा रहे हैं।

नई तकनीकी का उपयोग कर देह व्यापार को बढ़ावा दिया जा रहा है। दलालों के साथ संपर्क में आने पर लड़कियों की फोटो व्हाट्स एप भेजी जा रही है और उनकी कीमत तय की जा रही है। एक लड़की के लिए 1 से 5 हजार रुपये बता कर लड़कों के पास 10 से 30 हजार रुपये वसूले जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

टिक टॉक पर युवाओं का कब्जा, सवार हो गया है वीडियो बनाने का जुनून

आपको बता दें कि हाल ही में टॉस्कफोर्स के कुछ कर्मचारियों ने अपने वरिष्ठ अधिकारी को बताये बिना पांडुरंगपुरम के एक वेश्यालय पर छापा मारा और 'मामूल' नहीं देने पर वहां मौजूद लोगों की पिटाई की। यह मामला चर्चा का विषय बना था। इस मामले में वरिष्ठ अधिकारी ने टॉस्क फोर्स के दो कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई भी की।