रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक हाई प्रोफाइल कॉलोनी में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। साथ ही रायपुर पुलिस ने आपत्तिजनक सामाग्रियों के साथ एक महिला दलाल और एक युवती को गिरफ्तार किया है। लगातार शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

बताया जा रहा है कि आरोपी शातिराना तरीके से सेक्स रैकेट का संचालन हाई प्रोफाइल कॉलोनी में कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक रायपुर के हिमालयन हाइट्स के बी ब्लॉक के 9वें फ्लोर पर फ्लैट नंबर 904 में आज आज छापामार कार्रवाई की गई। यहां सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है। मौके से पुलिस ने एक महिला दलाल और एक युवती को गिरफ्तार किया है।

महिला दलाल का नाम लक्ष्मी साहू बताया जा रहा है, जो महासमुंद की रहने वाली है। गिरफ्तार युवती रायपुर की रहने वाली है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें :

गैंगस्टर से शादी करने वाली लेडी कॉन्स्टेबल का सच आया सामने, पुलिस के उड़े होश

जेल से छूटते ही सनकी आशिक ने प्रेमिका को घर में घुसकर गोलियों से भूना, जानिए पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी शातिराना तरीके से सेक्स रैकेट चला रहे थे। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट के मुख्य दरवाजे पर बाहर से ताला लगा था। इससे पुलिस वहां से वापस जाने की तैयारी कर रही थी।

इसी दौरान वहां के लोगों ने बताया कि सुबह से शाम आठ बजे तक इस फ्लैट में ताला लगा रहता है, लेकिन अंदर लोग रहते हैं। इसके बाद पुलिस ने ताला तोड़ दिया। इसके बाद अंदर से महिला दलाल और युवती को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी फ्लोर पर जाना आना न करे, इसलिए लिफ्ट की बटन को तोड़कर डिस्प्ले को खराब कर दिया गया था।

रायपुर के एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि लगातार शिकायत के बाद प्वाइंटर भेजा गया था। कॉलोनी में इस तरह की गतिविधियों की लगातार शिकायत मिल रही थी। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।