बकरीद ईद के बहाने घर बुलाकर पत्नी ने कर दी पति की हत्या, जानिए वजह

मृतक शेख आसिफ - Sakshi Samachar

आदिलाबाद : बकरीद के बहाने पत्नी ने घर बुलाकर भाइयों की सहायता से पति की हत्या कर दी। पति को घर बुलाने के बाद पत्नी के भाइयों ने बहनोई के साथ झगड़ा किया। तत्पश्चात उस पर कैंची से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

आदिलाबाद के बोक्कलगुड़ा में रहनेवाले शेख आसिफ को दो पत्नियां हैं। किनवट की सदादी पहली पत्नी और फिरदौस दूसरी पत्नी है। कुछ दिनों बाद फिरदौस और आसिफ के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहा।

दूसरी पत्नी फिरदौस चाहती थी कि पहली पत्नी को छोड़ उसके पास रहे, लेकिन शेख आसिफ पहली पत्नी के साथ ही रह रहा था। इस बीच दूसरी पत्नी ने आसिफ के खिलाफ महिला पुलिस थाने में शिकायत की। वह दूसरी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता था।

आसिफ के रवैये से नाराज दूसरी पत्नी ने पति की हत्या की योजना बनाई। उसने पति को बकरीद के बहाने घर बुलाया। उसके घर आने के बाद फिरदौस के दो भाइयों ने झगड़ा किया। इस बीच दोनों ने उसपर कैंची से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल आसिफ को अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें :

नलगोंडा में पत्नी की आंखों के सामने पति की नृशंस हत्या

नौकरी और बीमा की रकम के लालच में महिला ने पति की कर दी हत्या

आपको बता दें कि पुलिस ने मृतक परिवार के सदस्यों की शिकायत पर दूसरी पत्नी फिरदौस, साले सलीम, फारुख, ससुर अजीम और सास हलीमा, सालियां नसीम और हसीना के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Advertisement
Back to Top