नोएडा : महिला को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।शहर के गौर सिटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी से विवाद के बाद पंखे से फांसी लगा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, वहीं उसकी पत्नी ने अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी का प्रयास किया।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने मंगलवार को बताया कि गौर सिटी के फोर्थ एवेन्यू में रहने वाले सैमसंग कंपनी के सहायक मैनेजर सनी सिन्हा और उसकी पत्नी प्रियंका के बीच सोमवार की रात को विवाद हो गया। झगड़े से परेशान सनी सिन्हा ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

उसकी पत्नी प्रियंका ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि मूर्छित अवस्था में मिली प्रियंका को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें :

बेबस पति के सामने लुटती रही पत्नी की इज्जत, पानी के बहाने घर में घुसे थे दरिंदे

उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि प्रियंका टीसीएस कंपनी में काम करती है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों की दो साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी में विवाद होता रहता था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।