मुंबई : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं। श्वेता तिवारी की शिकायत के बाद उनके पति अभिनव कोहली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभिनव पर अपनी बेटी का साथ शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप है।

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया गया कि मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में अभिनव कोहली के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। श्वेता और उनकी बेटी ने थाने में जाकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई और अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कराया।

अपनी शिकायत में श्वेता ने बताया कि उनके पति शराब के नशे में अक्सर बेटी के साथ मारपीट करते थे। श्वेता तिवारी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अभिनव मोबाइल में मॉडलों की अश्लील तस्वीर अपनी बेटी को दिखाते थे। इतना ही नहीं वह मारपीट के साथ-साथ गंदी-गंदी गालियां भी देते हैं।

यह भी पढ़ें :

श्वेता तिवारी की बेटी का यह फोटोशूट मचा रहा धूम

पुलिस ने शिकायत सुनने के बाद आरोपी अभिनव के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही थाने में उससे करीब चार घंटे पूछताछ की गई। फिलहाल अभिनव पुलिस हिरासत में है। हालांकि अभिनव ने इन आरोपों को गलत बताते हुए खुद को बेकसूर बताया है।

बताया जाता है कि श्वेता और अभिनव की शादी के कुछ दिनों के बाद ही दोनों में विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद से ही वह अलग-अलग रहने लगे।