छपरा : बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब बिहार के छपरा जिला से दिल्‍ली के निर्भया कांड की तरह गैंगरेप की वीभत्‍स घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि छपरा में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की घटना सामने आई है। घटना नगर थाना के रोजा मोहल्ले की है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेप बाद आरोपियों ने छात्रा के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी। जिससे छात्रा की हालत गंभीर हो गई। पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हालत बिगड़ने पर पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपियों में से एक छात्रा का पूर्व परिचित था, जिसने पीड़ि‍ता को झांसा देकर एक कमरे में बुलाया था। फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस फिलहाल कुछ कहने से बच रही है।

इसे भी पढ़ें :

दो नाबालिग बहनों से किया गैंगरेप, एक की आंख फोड़ी, दूसरी के साथ...

नाबालिग से दरिंदगी की सारी हदें की पार, 12 घंटे के अंदर दो बार गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

हालांकि, एसपी सारण हर किशोर राय ने बताया कि पीड़िता ने तीन के विरुद्ध गैंगरेप का आरोप लगाया है। आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद जब पीड़िता खून से लथपथ रोते-बिलखते घर पहुंची तो घर वाले कुछ समझ नहीं पाए। इसके तुरंत बाद परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जब लड़की को होश आया तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। हालांकि पूरे मामले की जानकारी पीड़िता के बयान के बाद ही साफ हो पाएगी।

इससे पहले कटिहार से रेप की ऐसी ही विभत्स घटना सामने आ चुकी है। यहां दो लड़कियों के साथ रेप करने के बाद उनकी हत्या कर दी गई। वहीं उनके शव के साथ भी बर्बरता की गई। एक लड़की के शरीर का अंग काट दिया तो दूसरी लड़की का मुंह। दोनों लड़कियों के शरीर पर तेज धार से काटे जाने के कई निशान मिले थे।