नववधू की संदेहास्पद स्थिति में मौत, गर्दन पर थे अंदरुनी घाव

मृतक नववधू श्रावणी - Sakshi Samachar

हैदराबाद : किसरा में एक नववधू श्रावणी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। यह घटना गुरुवार की रात आरएल नगर के निकट घटी। बताया जा रहा है कि ओंगोल जिले की नरसिम्हा और अंजम्मा दंपत्ति कापरा में रह रही है। उनकी बेटी श्रावणी की बीते 5 महीने पहले हैदराबाद के आरएल नगर में रहनेवाले रामांजनेयलु शादी हुई।

श्रावणी और रामांजनेयलु की शादी होने के कुछ दिनों बाद अतिरिक्त दहेज के लिए पति रामांजनेयलू पत्नी श्रावणी को प्रताड़ित करता रहा। सास-ससुर ने भी उसे प्रताड़ित किया। इसकी शिकायत श्रावणी ने अपने माता-पिता से की। इस पर उन्होंने अतिरिक्त दहेज देने की बात मान ली।

इस क्रम में श्रावणी और रामांजनेयलु के बीच गुरुवार की सुबह झगड़ा हुआ। इस बीच श्रावणी ने बाथरुम में फांसी लगा ली। यह देख पति और परिवार के सदस्यों ने श्रावणी को एक अस्पताल में भर्ती किया। डॉक्टरों ने परिक्षण के बाद श्रावणी को मृत घोषित किया। डॉक्टरों ने रपट में बताया कि मृतका की गर्दन पर अंदरुनी घाव है।

इसे भी पढ़ें :

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पंखे से लटका मिला शव

नारायणा कॉलेज में छात्र की संदेहास्पद  स्थिति में मौत, पुलिस की जांच जारी

गांधी अस्पताल के डॉक्टरों ने किसरा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल में भर्ती किया। पति, सास और ससुर को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Advertisement
Back to Top