नाबालिग से दरिंदगी की सारी हदें की पार, 12 घंटे के अंदर दो बार गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

मेवात : हरियाणा के मेवात जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक नाबालिग से दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई। कहा जा रहा है कि मेवात जिले में एक नाबालिग से 12 घंटे के अंदर दो बार गैंग रेप किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक उस लड़की से पहले 3 युवकों ने बंदूक की नोक पर जंगल में गैंग रेप किया। उसके बाद सड़क से गुजर रहे दो लोगों ने उसे लिफ्ट का बहाना देकर ऑफिस में उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया की मेवात जिले के रहने वाले निवासी की 15 साल की बेटी 30 जुलाई को शाम घर से लापता हो गई थी। 31 जुलाई को उनकी बेटी पुराने घर के पास मिली। पीड़िता ने अपने पिता को अपनी आपबीती बताई।

इसे भी पढ़ें :

बाथरूम में नहा रही फौजी की बेटी का पड़ोस के लड़कों ने बनाया वीडियो

पति को सुलाने के बाद वीडियो कॉल पर प्रेमी के साथ लग जाती थी बीवी, ऐसे खुला राज

उसने बताया कि 30 जुलाई को एक युवक उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर सुन्हेडा के जंगल में ले गया। जंगल में उसके दो और दोस्त भी थे। वहां उन्होंने बंदूक की नोक पर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। उसके बाद आरोपियों ने उसे जंगल में ही तड़पते छोड़ दिया।

लड़की जैसे-तैसे सड़क के किनारे पहुंची तभी वहां सड़क के किनारे दो व्यक्तियों ने उसे कार में लिफ्ट देकर बिठा लिया। इतना ही नहीं उसे अपने ऑफिस ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। वो दोनों व्यक्ति पीड़ित लड़की को जुरेहड़ा रोड पर फेंककर चले गए। अगले दिन लड़की सुबह अपने पुराने घर के पास मिली।

इसे भी पढ़ें :

हाइवे पर सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, चलती कार में मना रहे थे रंगरलियां

12वीं की छात्रा का पहले किया अपहरण, पिस्टल दिखाकर 5 लड़कों ने किया गैंगरेप

पीड़िता के पिता ने उसकी बात सुनकर महिला पुलिस में 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने भी पीड़िता की शिकाय को दर्ज करने में पूरे पांच दिन लगा दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement
Back to Top