पति को सुलाने के बाद वीडियो कॉल पर प्रेमी के साथ लग जाती थी बीवी, ऐसे खुला राज 

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

तरनतारन : पंजाब के तरनतारन जिले से एक पत्नी ने पति को धोखा देकर उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जिसके कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले का खुलासा उनकी बेटी ने किया है। बेटी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां पिता के खाने में नींद की गोलियां डालती थीं और फिर पड़ोस में रहने वाले एक शख्स से वीडियो कॉल पर बात करती थी, फिर एक दिन महिला ने अपने पति को नींद की गोलियां दी और पिता का गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

बीते कुछ दिनों पहले जिला तरनतारन के नजदीकी गांव पल्लासोर में एक कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति का कत्ल कर दिया था। उसके बाद पत्नी व उसका प्रेमी वहां से फरार हो गए थे। उस केस में पुलिस ने अब मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की बेटी ने यह भी बताया कि गांव का ही एक लड़का उसकी मां के साथ रोजाना वीडियो कॉल करता था। उनके घर भी वह आता-जाता था। वह रात को खाने में नींद की गोलियां देकर पापा को सुला देती थी और फिर बाद में अपने प्रेमी के साथ फोन पर बातें करती थी।

उधर, थाना मुखी गुरचरण सिंह ने बताया कि 23-24 जुलाई की रात को गांव पलासोर की रहने वाली सिमर कौर ने अपने पति को नींद की गोलियां देकर मार दिया था। इस बात की उसने प्लानिंग पहले से की हुई थी। अब हमने मृतक की पत्नी सिमर कौर को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर कत्ल का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके प्रेमी लवप्रीत को ढूंढने में पुलिस लगी हुई है।

Advertisement
Back to Top