भदोही : जिले के गंगापुर पिपरिस में सोमवार को एटीएम कैशवैन के गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रुपये की नकदी लूट ले जाने का मामले सामने आया है। उत्तर प्रदेशके भदोही जिले के सदर कोतवाली के निकट चार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों के हमले में घायल सुरक्षा गार्ड को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर आला पुलिस अधिकारी और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचने के साथ ही स्थिति का जायजा लिया।

पुलिस के मुताबिक सोमवार दोपहर कैशवैन पिपरिसगंगापुर गांव में एटीएम में डिलीवरी देने जा रही थी, लेकिन रास्ते में उसके सदर कोतवाली क्षेत्र के गंगापुर सरपतहां मुख्यालय मार्ग के एक कारपेट कंपनी में कैश देने के लिए रुका। तभी बाइक से वहां पहुंचे दो बदमाशों ने कैशवैन पर हमला कर गोलियां चलानी शुरू कर दी। फायरिंग में कैशवैन के गार्ड शिवशंकर सिंह के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

इसे भी पढ़ें :

आधी रात को महिला से बोला ड्राइवर- उतरो, नहीं तो तुम्हारे कपड़े फाड़ दूंगा

घटनास्थल पर मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मी सदमें से उभर पाते, बादमाश वैन से 20 लाख की नकदी लूटकर फरार हो गए। हमले में घायल गॉर्ड को वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया है। पुलिस ने भदोही कोतवाली में मामला दर्ज करने के साथ ही लूटेरों को वीडियो भी जारी कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।