बेंगलुरू : कर्नाटक के बेंगलुरू से उबर ड्राइवर की शर्मनाक करतूत सामने आया है। बताया जा रहा है कि उबर ड्राइवर ने करीब आधी रात को एक महिला के साथ छेड़खानी की। इतना ही नहीं उबर ड्राइवर ने महिला से कहा कि कैब से उतरो नहीं तो तुम्हारे कपड़े फाड़ दूंगा। जिसके बाद महिला काफी डर गई।

इस मामले को लेकर पीड़ित महिला ने ट्विटर पर उबर से शिकायत की है। उन्होंने कहा है कि ऐप का 'सेफ्टी' सिस्टम खराब है, क्योंकि सेफ्टी बटन प्रेस करने पर पीड़ित की जगह ड्राइवर को कॉल किया जाता है।

महिला ने शनिवार रात की घटना को जिंदगी का सबसे डरावना अनुभव बताया है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले कैब ड्राइवर ने उन्हें सलाह दी कि एक शिक्षित महिला के तौर पर मुझे 7 बजे शाम तक काम खत्म कर घर चले जाना चाहिए और साथियों के साथ शराब नहीं पीनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें :

उबर कैब ड्राइवर ने पिता के सामने ही बेटी से किया रेप, सनसनीखेज मामला

होटल में दोस्त की पत्नी से किया रेप, अश्लील फोटो खींचकर करता रहा ब्लैकमेल

महिला ने कैब ड्राइवर से कहा कि उन्होंने शराब नहीं पी है और उन्हें अपने काम से मतलब रखना चाहिए, लेकिन इसके बाद ड्राइवर ने उन्हें 'स्लट' बताते हुए भद्दी बातें कही। फिर ड्राइवर ने कैब धीमी कर दी, इससे महिला अचानक डर गई।

इसके बाद महिला ने सेफ्टी बटन दबाया। उबर ने ड्राइवर को कॉल किया और इसी दौरान महिला से भी बात की। उबर के कस्टमर केयर एग्जेक्यूटिव ने महिला को कैब से उतरने के लिए कहा गया।

महिला का आरोप है कि उनके लिए बाद में दूसरी कैब नहीं भेजी गई और आधी रात को उन्हें सड़क पर छोड़ दिया गया। वहीं दूसरी तरफ उबर ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है और संबंधित ड्राइवर को उबर के साथ ड्राइव करने पर रोक लगा दी गई है।