चेन्नई : तमिलनाडु में एक नवविवाहिता ने पति की प्रताड़ना से तंग आकर उसे जिंदा जला दिया। यह घटना विल्लुपुरम जिले के दिंडीवनम गांव में शुक्रवार को प्रकाश में आई।

प्राप्त प्राप्त जानकारी के अनुसार, टीवी नगर निवासी दक्षिणा मूर्ति और मारियम्मल दंपती का दत्तक बेटा सेतुपति (24) पंचर की दुकान चलाता था और मुरुगावेनी के साथ 20 दिन पहले ही प्रेम विवाह किया था। विवाह के पहले से ही दोनों के संबंध थे। गुरुवार देर रात को स्थानीय लोगों ने सेतुपति के मकान में आग लगी देखी।

उन्होंने इस घटना की दमकल कर्मचारियों को जानकारी दी। दमकलकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। अधिकारियों ने पाया कि मकान के बाहर से ताला है। अंदर सेतुपति जिंदा जल गया है। जबकि मुरुगावेनी लापता है। यह देखकर उन्हें पत्नी पर संदेह हुआ।

इसे भी पढ़ें :

चिरंजीवी ने बनवाया चांदी का यह खास मंडप, जानने के लिए पढ़ें खबर

कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ लिंगन्ना का  रि-पोस्टमार्टम, विमलक्का व संध्या गिरफ्तार

इसी संदेह के चलते मुरुगावेनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो बताया गया कि शराब का आदी सेतुपति मुझ पर बेवफाई को लेकर शक भी करता था। गुरुवार की रात सेतुपति सो रहा था, तभी मुरुआवेनी ने उस पर केरोसीन डाल दिया और आग लगा दी तथा बाहर से दरवाजा बंद कर दिया जिससे पड़ोसी उसे बचा न सकें। पुलिस ने आरोपी मुरुगावेनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।