मोगा। पंजाब के मोगा में एक युवक ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की गोली मार कर हत्या कर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। जिन लोगों की युवक ने हत्या की है उनमें 3 साल की भांजी के साथ माता-पिता, दादी और बहन शामिल हैं। मौके से मिले सुसाइड नोट से पांच हत्याओं और युवक के खुद को गोली मारने की पुष्टि हुई है।

संदीप ने कुछ दिन पहले ही अपनी बहन और भांजी को लेकर घर आया था।
संदीप ने कुछ दिन पहले ही अपनी बहन और भांजी को लेकर घर आया था।

घर से निकली 6 लाशें

एक साथ 6 लाशें देखकर हर कोई हैरान रह गया।
एक साथ 6 लाशें देखकर हर कोई हैरान रह गया।

मिली जानकारी के अनुसार मोगा के नत्थूवाला के गांव गरबी में 6 लोगों की मौत की यह घटना सुबह तीन बजे की है। घटना के बाद जब गोलियों से छलनी एक ही घर से छह लाशें मिली तो गांव में हड़कंप मच गया। मौके से मिले सुसाइड नोट से पता चला की बेटे ने ही इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक परिवार के इकलौते बेटे संदीप सिंह उर्फ सन्नी पुत्र मनजीत सिंह की शादी तय हुई थी। मर्दाना कमजोरी के चलते उसे शक था कि शादी के बाद उसकी औलाद भी होगी या नहीं। पर परिवार वालों ने उसकी जबरन शादी तय कर दी। शादी डेढ़ माह बाद थी और सभी परिवार वाले तैयारियों में लगे हुए थे।

19 पेज का लिखा सुसाइड नोट

वारदात की वजह युवक की शादी नहीं करने की मंशा बताई जा रही है। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। सूत्रों के मुताबिक, सुसाइड नोट 19 पेज का है। सुसाइड नोट में लिखा है- ‘‘मैं शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन परिवार ने जबरन रिश्ता तय कर दिया। पुलिस अधिकारी एमपीएस परमार ने बताया की सुसाइड नोट की जांच की जा रही है। यह भी छानबीन की जा रही है कि रिवाल्वर लाइसेंसी था या युवक किसी से मांग कर लाया था।