अवैध संबंध में रोड़ा बने पति की हत्या ! यह है मामला

मृतक लक्ष्मण  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : अवैध संबंधों को लेकर हत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी क्रम में तेलंगाना में एक महिला ने अवैध संबंध को आड़े मानकर अपने पति की निर्मम हत्या कर दी। यह घटना मंचिरियाल जिला केंद्र में गुरुवार को प्रकाश में आई है।

एसआई ओंकार यादव के अनुसार, जटंगुला लक्ष्मण (50) अपनी पत्नी जननी और बच्चों के साथ मिलकर राजीवनगर में रह रहे थे। लक्ष्मण इलेक्ट्रिक का काम करता है। जबकि उसकी पत्नी जननी स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में साफ-सफाई का काम करती है।

इसी क्रम में जननी के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध होने को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा होता था। इसके चलते लक्ष्मण चार साल से उसके पैतृक गांव कुमुरमभीम जिले के कौटाला मंडल क्षेत्र के तलोडी गांव में रह रहा था।

इनके बड़ी बेटी की शादी हो चुकी थी। इसके चलते जननी राजीवनगर में एक किराये के मकान में दो बच्चों के साथ रह रही थी। लक्ष्मण बच्चों के देखने के लिए हमेशा आते-जाते रहता था।

इसे भी पढ़ें :

एक हसीना के दो दीवाने, आपस में लड़े तो चली गई बाबा की जान

रंगरेलियां मना रहे पति को रखैल के साथ बीवी ने पकड़ा, चप्पलों से की ऐसी धुलाई, देखे तस्वीरें

इसी क्रम में गत 24 जुलाई को लक्ष्मण राजीवनगर में रह रही जननी के घर आया। यह देख जननी ने लक्ष्मण के बार-बार घर आने जाने पर आपत्ति व्यक्त की और उसके साथ झगड़ा करने लगी। इसी दौरान जननी के भाई सत्यनारायण, मां और स्थानीय नेताओं ने मिलकर लक्ष्मण की पिटाई की। इस पिटाई में उसकी मौत हो गई।

दूसरी ओर स्थानीय लोगों का आरोप है कि जननी के साथ अनेक लोगों के साथ अवैध संबंध हैं। इसी अवैध संबंध चलते जननी ने परिजन और अन्य मिलकर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertisement
Back to Top