लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर कोतवाली के इलाके में लिव इन रिलेशन में रह रहे एक प्रेमी युगल की हत्या का मामला आया है, जिसमें दोनों की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई है।

बताया जा रहा है कि बुधवार रात नारघाट बस्ती में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे महिला-पुरुष की हत्या कर दी गई। दोनों के शव कमरे में बिस्तर से कुछ दूर मिले। हत्यारों ने दोनों के मुंह में कपड़ा ठूंस कर वारदात को अंजाम दिया। उनके सिर पर भारी वस्तु से वार करने के अलावा गमछे से गला कसने के निशान भी मिले।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला का सिर जमीन और युवक का सिर दीवार से लड़ाकर हत्या करने के संकते मिल रहे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद मामले से जुड़े अपराधी कमरे का दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गए हैं।

हालांकि पुलिस को मामले की जानकारी पड़ोसियों के द्वारा गुरुवार को फोन से मिली। एसपी अवधेश कुमार पांडेय समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आशनाई, लूट और संपत्ति विवाद के एंगल पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी अवधेश कुमार पांडेय ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे महिला-पुरुष की गमछे से गला कसकर हत्या किये जाने की बात सामने आ रही है। हत्यारों ने दोनों के सिर भी जमीन और दीवार से लड़ाए।

यह है मामला

नारघाट बस्ती में 40 वर्षीया संगीता अपने पति को छोड़कर पुश्तैनी मकान में इमामबाड़ा निवासी 38 वर्षीय सुनील मोदनवाल के साथ वर्ष 2011 से ही लिव इन रिलेशनशिप में थी। घर चलाने के लिए दोनों परचून की दुकान चलाते थे। इसके अलावा संगीता चुनरी और सुनील आलमारी बनाने का काम करता था।

इसे भी पढ़ें :

सुनकर दंग रह जाएंगे इस लुटेरी दुल्हन की पूरी कहानी, कैश व जेवर लेकर हो गई फुर्र

आधी रात दोस्त के कमरे में गई लड़की, बेहोश होने तक 11 लड़कों ने किया रेप