लुधियाना : पंजाब के लुधियाना से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां अदालत में पेशी के दौरान पति से मिलने आई महिला के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि आरोपी पति के दोस्त है। पीड़ित महिला ने चारों लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। इसके बाद थाना सराभा नगर की पुलिस ने आरोपी सगे भाई विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की, भवन सिंह और उनके दो अज्ञात दोस्त पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया है।

क्या है मामला

पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि उसके पति पर कई मामले दर्ज हैं और वो लुधियाना सेंट्रल जेल में बंद है। शनिवार को कोर्ट में उसकी तारीख थी। वो मिलने के लिए फिरोजपुर से आई थी। शाम को देरी होने के चलते अपने पति के दास्‍त विक्‍की को लगभग 5:30 बजे फोन किया।

कोठी में इस तरह महिला को ले गए

विक्‍की ने महिला को ऑटो लेकर अग्र नगर तक आने को कहा। उसने कहा कि वहां से उसका भाई उसे पिक कर लेगा और ले आएगा। पीड़िता का कहना है कि वह अग्र नगर पहुंच गई, जहां विक्की का भाई भवन आया और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। जोकि उसे बाड़ेवाल स्थित एक कोठी में ले गया था। वहां विक्की भी पहले से मौजूद था। जब उसने विक्की से पूछा कि उसका घर तो कहीं ओर था। विक्की ने कहा कि वह इस कोठी में शिफ्ट हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें :

बिहार में दलित महिला के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

आरा की कोर्ट में बोली लड़की : रात में विधायकजी के पास भेजा जाता था

कोल्डि ड्रिंक में नशीली दवा

पीड़िता के मुताबिक, परिवार वालों के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह बाजार गए हुए हैं। कुछ देर बाद वापस आ जाएंगे। पीड़िता का कहना है कि वह उनके घर बैठ गई। विक्की का भाई उसके साथ कोल्डि ड्रिंक लेकर आया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई थी।

पीड़िता का कहना है कि उसे देर रात होश आया, तो उसके तन पर कोई कपड़ा नहीं था। उसने जब विरोध जताया तो आरोपियों ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने एक अन्य दोस्त को बुलाया और उसकी कार में बैठा दिया। इसके बाद उनका दोस्त उसे बस अड्डे छोड़ कर चला गया था। वह किसी तरह थाना सराभा नगर पहुंची और शिकायत दी। पुलिस ने इस मामले पर जांच कर रही हैं।