साइप्रस : एक 19 साल की लड़की के साथ 11 दोस्तों ने बलात्कार किया और फिर उसे छोड़कर चले गए। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ सभी ने बारी-बारी से रेप किया और जब तक वह बेहोश नहीं हो गई, तब तक उसका शोषण करते रहे। यह मामला साइप्रस का है।

लड़की आइलैंड कंट्री साइप्रस के अयी नपा में पैम्बोस नपा रॉक्स होटल में रुकी थी। यहीं पर उसकी पहचान का लड़का भी रुका हुआ था। पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

दर्ज शिकायत में लड़की ने बताया कि वह एक होटल में रुकी हुई थी, जहां उसकी पहचान का एक लड़का पहले से रुका हुआ था। वह देर रात लड़के के कमरे में गई। इस दौरान अचानक उसके 11 दोस्त भी वहां पहुंच गए। इसके बाद ब्रिटिश लड़की के साथ सभी ने रेप किया।

लड़की ने स्वीकार किया है कि वह एक लड़के के साथ कमरे में थी, तभी उसके 11 दोस्त आ गए और सभी ने रेप किया। फिलहाल शिकायत के बाद 12 लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपी इजरायल के रहने वाले हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी लड़के उसके साथ तब तक रेप करते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं।

यह भी पढ़ें :

नशीली दवा खिलाकर डॉक्टर पति बनाता था संबंध, फिर देता था बिजली के झटके

तीन माह में 3 होटलों के अंदर 3 खूबसूरत लड़कियों के मर्डर, जानें हत्या की पूरी कहानी

पुलिस ने पूछताछ के बाद बताया कि आरोपी लड़के देर रात तक लड़की से रेप करते रहे। हालांकि, लड़की ने पुलिस से यह भी कहा कि वह एक लड़के के साथ पहले भी संबंध बना चुकी थी। पुलिस ने इजरायली लड़कों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है।