वाराणसी : उत्तर प्रदेश के पर्यटन और तीर्थाटन नगरी वाराणसी को मोदी के संसदीय क्षेत्र के रूप में भी जाना जाता है, लेकिन आजकल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी होटलों में खूबसूरत युवतियों के मर्डर के लिए भी चर्चा में बना हुआ है। आपको बता दें कि पिछले 3 महीनों में तीन युवतियों को मौत के घाट उतार दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मई महीने में होटल दी विला में एक इवेंट में कंपनी मैनेजर की हत्या की गई।जून महीने में होटल अर्जुन में अंजली नाम की एक छात्रा की हत्या की गई और सोमवार को होटल अशोका में श्वेता सिंह को मौत की नींद सुला दिया गया। पुलिस भले ही इन मामलों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन लोग इस तरह की हत्याओं पर सवालिया निशान लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि 2 महीने पहले 13 मई को जगतगंज इलाके के होटल दी विला में दिल्ली की इवेंट मैनेजर शिल्पा की हत्या की गई थी। शिल्पा की हत्या में गिरफ्तार उसके सहयोगी हेमलता और उसके पति नसीम अहमद ने चौंकाने वाला खुलासा किया था।

बताया जा रहा था कि दिल्ली में सेक्स रैकेट चलाने वाले इवेंट मैनेजमेंट के नाम पर या होटल में होने वाले पार्टियों में डांस करने का काम करती थी। यह लड़कियां पार्टी में डांस के अलावा रूम शो भी करती थी। इसके तहत एक कमरे में कई पुरुषों के सामने लड़की को अश्लील डांस करना होता था। शिल्पा व हेमलता गोवा में भी यही इवेंट करने गई थीं, वहां इन दोनों के बीच पैसे का विवाद हुआ। यहां भी इवेंट के बाद हेमलता को शिल्पा के पास लाखों रुपए हैं। फिर उसने पैसों के लिए हत्या की योजना बनाई। उसने दिल्ली से अपने पति नसीम को बुलाया और शिल्पा की होटल के कमरे में गला दबाकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें :

दो साल तक रेप कर बोला फर्नीचर कारीगर- ‘कहीं और कर लो शादी, खर्चा हम दे देंगे’

इश्कबाजी में गुरूजी को गंवानी पड़ी जान, शादीशुदा मैडम के पति ने दौड़ाकर मारी गोली

इसके बाद 26 जून को अंजली नाम की एक छात्रा की हत्या की गई। इस हत्या के पीछे लव, सेक्स धोखा वाली कहानी जैसी एक सच्चाई सामने आई। अंजली की हत्या उसके प्रेमी ने सिर्फ इसलिए कर दी थी क्योंकि वह शादी करने का दबाव बना रही थी । दोनों के बीच लगभग 2 साल से प्रेम-प्रपंच चल रहा था। दोनों पहले भी होटल के एक ही कमरे में कई बार मिल चुके थे। पुलिस ने उसके प्रेमी अमीष तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। अमीष और अंजली दोनों देवरिया जिले के रहने वाले बताए जा रहे थे।

अब सोमवार को होटल अशोका में बीए की छात्रा श्वेता सिंह की गोली मारकर हत्या के बाद इस तरह के हत्याओं पर चर्चा होने लगी है। होटल अशोका में भी होटल मालिक के विवाहेतर संबंध का मामला आया है। शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होटल मालिक अमित पुलिस के हाथों गिरफ्तार हो गया है और यह भी आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक दबाव के कारण अमित हमेशा के लिए श्वेता से छुटकारा पाना चाहता था, क्योंकि वह उस पर शादी का दबाव बना रही थी। इसीलिए उसने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।