शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक सनसनीखेज खबर आ रही है जहां पर प्राथमिक विद्यालय में पढ़ा रहे एक शिक्षक को चार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। उसके हत्या के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक की हत्या एक शिक्षिका के साथ चल रहे प्रेम संबंध को लेकर की गई है।बताया जा रहा है कि शिक्षक सत्येंद्र का पास की ही एक स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका शिक्षिका के पति ने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।

यह घटना निगोही के अजीजपुर गांव के एक प्राथमिक विद्यालय की बताई जाती है। जहां सोमवार की सुबह प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक सत्येंद्र कुमार शर्मा जब बच्चों को पढ़ा रहे थे ।उसी समय 4 कार सवार बदमाश आए और सत्येंद्र कुमार को पकड़ लिया, उसके बाद वह वहां से भागने की कोशिश कर रहे थे, तभी बदमाशों ने दौड़ाकर उनके मुंह में गोली मार दी।

इसे भी पढ़ें :

दो साल तक रेप कर बोला फर्नीचर कारीगर- ‘कहीं और कर लो शादी, खर्चा हम दे देंगे’

कमरे में गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद सुनिए क्या बोला हत्यारा होटल मालिक  ?

हालांकि हत्या की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की, लेकिन तब तक हत्यारे फरार हो चुके थे। पुलिस ने बताया है कि प्रेम प्रसंग के चलते हत्या हुई है और प्रेमिका शिक्षिका के पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है और उन्हें पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में तलाशी ली जा रही है।