इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिससे मानवता शर्मसार हुई है। मदद के बहाने एक 16 वर्षीय नाबालिग से करीब 16 महीने तक 6 लोग बलात्कार करते रहे। इसमें 50 साल से लेकर 16 साल तक का नाबालिग आरोपी शामिल है।

पुलिस ने बताया कि मार्च 2018 में पीड़ित की मां का निधन हो जाता है। उस वक्त वह कक्षा 9 में पढ़ाई कर रही थी। उसके पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं। मां की मौत के बाद पीड़िता ने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी और हॉस्टल से घर आकर अपनी छोटी बहन और पिता के साथ रहने लगी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी कैटरिंग का काम करता है, जो नाबालिग के पड़ोस में ही रहता है। उसने नाबालिग लड़की को घर पर आकर बच्चों की देखभाल करने का काम करने के लिए कहा, जिसके बदले उसे पैसे देने की बात कही।

पीड़ित जब उसके घर काम के लिए गए तो आरोपी उसे अक्सर मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाता और किसी न किसी बहाने उसका शोषण करता। इतना ही नहीं आरोपी के 23 वर्षीय बेटे ने भी उसके साथ बलात्कार किया और किसी को कुछ न बताने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें :

होटल के कमरे में गर्लफ्रेंड की खून से भरी मांग, ली सेल्फी और फिर...

दो साल तक रेप कर बोला फर्नीचर कारीगर- ‘कहीं और कर लो शादी, खर्चा हम दे देंगे’

कुछ दिनों बाद पीड़िता ने मुख्य आरोपी के 16 साल के भतीजे से मोबाइल मांगा, जिसके जरिए वह अपने दोस्तों से मदद मांग सके। लेकिन फोन देने की जगह वह लड़का भी उसके साथ बलात्कार करने लगा। इस पूरे मामले की जानकारी जब पड़ोस के दो युवाओं को लगी तो उन्होंने भी यौन उत्पीड़न किया।

आखिरकार पीड़िता ने हिम्मत करके पूरे मामले की जानकारी अपने पिता को दी। पीड़िता और उसके पिता ने तुकोगंज पुलिस थाने जाकर शिकायत की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।