देवर के धोखे से भाभी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग के जरिए लगातार चार साल तक रेप करने का मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में देर से प्रकाश में आया है। बस्ती जिले के लालगंज इलाके की एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके देवर ने पहले धोखे से उसका अश्लील वीडियो बनाया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसका रेप करता रहा। अदालत के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला की उम्र 35 वर्ष है और उसका आरोप है कि 2015 में वरदात तब हुई जब वह घर पर अकेली थी। उसके अकेला होने के मौके का फायदा उठाते हुए देवर ने पहले उसे कूल ड्रिंक्स में नशा मिलाकर पिलाया। उसके बेहोश होते ही देवर ने उसका रैप किया और मोबाइल फोन से रेप का वीडियो बना लिया।

महिला को जब होश आया तो उसने देवर का विरोध किया, लेकिन आरोपी ने रेप का वीडियो वायरल करने के अलावा उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप रहने के लिए मजूबर किया। उसके बाद आरोपी महिला को ब्लैकमेल करते हुए लगातार चार साल तक उसके साथ रेप करता रहा।

इसे भी पढ़ें :

तंजानियाई महिला हैदराबाद में चलाती थी जिस्मफरोशी का धंधा, ऐसे हुआ पर्दाफाश

मामले के आईओ योगेंद्र नाथ के अनुसार, कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि पीड़ित महिला का पति बाहर रहता है और पीड़िता अपने बच्चों समेत आरोपी देवर के साथ गांव में रहती थी।