मुंबई : महाराष्ट्र के कल्याण इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर एक प्रेमी ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड की खून से मांग भरी, उसके बाद उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं सनकी प्रेमी ने खुद भी सुसाइड कर लिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना कल्याण के नीलम गेस्ट हाउस की है। पुलिस ने बताया कि अरुण कुमार गुप्ता नाम के एक शख्स ने यहां पहले अपनी प्रेमिका प्रतिमा के साथ सेल्फी ली थी। उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। फोन में बरामद सेल्फी में लड़की के माथे पर खून के निशान नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक युवक अरुण यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला था। वह फैमिली बिजनेस में अपने पिता की मदद करता था। वहीं अरुण की गर्लफ्रेंड प्रतिमा एक बैंक में करती थी। दोनों की मुलाकात फेसबुक पर एक साल पहले हुई थी।

शुक्रवार को अरुण घर से वाराणसी जाने की बात कहकर मुंबई चला आया। यहां कल्याण में अरुण और प्रतिमा दोनों की मुलाकात होती है और वह नीलम गेस्ट हाउस चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें :

सुनिए लिव इन में रहने वाली महिला की दर्द भरी दास्तां, अब करता है ऐसी हरकतें

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर फार्म हाउस में गैंगरेप, वीडियो दिखाकर कर रहे डिमांड

गेस्ट हाउस में रुम में जाने के बाद दोनों बाहर नहीं आते हैं। बहुत देर तक बाहर नहीं आने पर होटलकर्मियों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो देखा कि लड़की का शव बिस्तर पर पड़ा है, जबकि युवक अरुण का शव पंखे से लटकता मिला।

पुलिस ने बताया कि साक्ष्य से लगता है कि अरुण ने गर्लफ्रेंड पर गांव चलने के लिए दबाव बनाया होगा। लड़की के मना करने पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया।