कैथल : हरियाणा के कैथल से एक बार फिर मानवता को शर्मासार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विवाहित महिला को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे गैंगरेप किया। इसके बाद में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर लगातार उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। यह मामला कैथल के सीवान थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है।

बताया जा रहा है कि दो आरोपियो ने महिला को इतना मजबूर कर दिया कि जब भी चाहते वे महिला को अपने फार्म हाउस पर बुलाते और उससे रेप करते। जब आरोपियो का इससे भी मन नहीं भरा तो तो वे महिला से गहने एंव पैसों की मांग करने लगे, और पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते। महिला ने बताया कि वीडियो वायरल करने की धमकी मिलने के बाद उसने अपने घर से चार तोले के सोने के जेवरात एंव 25 हजार रुपये आरोपियो को दिये। इसके बावजूद भी आरोपियो ने उसकी वीडियो डिलीट नहीं की।

इसे भी पढ़ें :

गुरुग्राम में ऑटो चालकों ने किया विदेशी युवती से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान की लड़की को मध्य प्रदेश ले जाकर 4 लोगों ने किया गैंगरेप, अब पुलिस कर रही तलाश

क्या है मामला

महिला ने बताया कि वह एक दिन आरोपी कैलाश की दुकान पर अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज करवाने गई थी, जहां आरोपी ने उसका मोबाइल नंबर नोट कर लिया और उससे बात करने लागा। आरोपी ने एक दिन उसे मिलने के लिए फार्म हाउस पर बुलाया, जहां आरोपी ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दिया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई और उसे जब होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। इसके बाद आरोपियो ने उसे बताया कि उन दोनों ने उसके साथ रेप किया है और उसकी वीडियो भी बना ली। साथ ही धमकी देते हुए कहा कि इस बारे में अगर किसी को बताया तो उसका वीडियो वायरल कर देगा। इसके बाद उसके साथ रेप का सिलसिला लगातार चलता रहा। फिर महिला ने एक दिन हिम्मत कर कैथल थाने में जाकर दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के अधार पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।