हैदराबाद : जबरदस्त विनोद ने आरोप लगाया कि घर के मालिक ने उस पर हमला किया। उन्होंने पुलिस से शिकायत की कि उन्होंने जानबूझकर उन्हें अपने घर बुलाया और कुछ लोगों से मुझ पर हमला किया। उन्होंने बताया कि मकान खरीदने को लेकर विवाद हुआ।

प्रमिला और बालाजी को एक घर खरीदने के लिए विनोद ने 10 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। आरोप है कि वे घर का पंजीकरण किए बिना उन्हें परेशान कर रहे थे और पैसे वापस नहीं दे रहे थे। शिकायत में कहा गया है कि हत्या का प्रयास एक समझौता करने के लिए किया गया था। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए विनोद का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

'जबरदस्त' टीवी शो कलाकार विनोद पर शनिवार को शहर में हमला किया गया। काचीगुड़ा पुलिस थाना परिधि में यह घटना घटी। उस हमले में विनोद गंभीर रूप से घायल हुये।

टीवी शो कलाकार विनोद
टीवी शो कलाकार विनोद

बताया जा रहा है कि टीवी शो कलाकार विनोद काचीगुड़ा के अंतर्गत आनेवाले कुतुबीगुड़ा में किराये के मकान में रहते हैं। संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि उनके मकान मालिक ने व्यक्तिगत रंजिश के चलते हमला किया हो।

इसे भी पढ़ें :

बोरी में मिली लड़की की लाश, नृशंस हत्या से फैली सनसनी

टीवी शो कलाकार विनोद ने घटना को लेकर काचीगुड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया कि मकान मालिक ने उस पर हमला करवाया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। आपको बता दे कि जबरदस्त टीवी शो में हास्य कलाकार की भूमिका कर लोगों का मनोरंजन करते हैं।