राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा थाना क्षेत्र में एक दिल दहलादेने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना बालोतरा थाना क्षेत्र के कितवाला गांव की है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग छात्रा के साथ आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार कर उसकी अश्लील फोटो मोबाईल में कैद कर ली। पीडि़ता के फोटो वायरल करने की धमकी देकर लंबे समय तक आरोपी सूनसान जगह पर बलात्कार करते रहे। पुलिस ने आरोपी मनोहरसिंह,धन्नाराम, चौथाराम व भट्टाराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

दूसरी ओर बांसवाड़ा में करीब चार दिन पहले जिले के पाटन थाना इलाके के एक गांव से आधी रात को बदमाशों ने एक युवती का अपहरण कर मध्य प्रदेश ले जाने के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। एक आरोपी गिरफ्तार इस वारदात की युवती ने जब रिपोर्ट दर्ज करा दी तब भी पुलिस मामले को छिपाने का प्रयास करती रही।

इसे भी पढ़ें :

ननद के अवैध संबंध से परेशान थी भाभी, चार मासूम बच्चों के साथ ऐसे दी जान

प्यार में कभी-कभी ऐसा हो जाता है..

गुरुवार की रात और शुक्रवार शाम तक पुलिस ने इस घटना के बारे में किसी से कुछ भी साझा नहीं किया और पूछने पर भी पाटन थाना प्रभारी ने जवाब देना तक उचित नहीं समझा। शाम को पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।