बीवी के बाद साली के साथ करना चाह रहा था शादी, इसलिए करता था ऐसी हरकत

कॉंसेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

पटना : राज्य के बेगूसराय में एक व्यक्ति के साली से शादी करवाने के लिए पत्नी पर दबाव बनाने और प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। शादी के करीब 14 साल बाद पति दहेज के लिए अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने के अलावा दहेज नहीं देने की स्थिति में साली से शादी करवाने के लिए दबाव बना रहा था।

पीड़ित महिला द्वारा महिला थाने में की गई शिकायत के बाद मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक बेगूसराय के मुफस्सिल थानांतर्गत मोहनपुर निवासी राजन सिंह की शादी 14 साल पहले नूतन कुमारी से हुई थी और तब से दोनों का दांपत्य जीवन ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन पिछले कुछ समय से राजन सिंह पत्नी पर मायके से दहेज लाने की मांग करते हुए उसे यातनाएं दे रहा था।

पत्नी मायके की आर्थिक स्थिति को देखते हुए पति राजन सिंह की मांग का यह कहते हुए विरोध करती रही कि उसका परिवार दूसरी बार दहेज देने की स्थिति में नहीं है और उसकी छोटी बहन शादी को है। पत्नी की यह बात सुनते ही राजन सिंह अब पत्नी पर दहेज नहीं दिलवाने की स्थिति में साली से शादी करवाने के लिए न केवल दबाव बनाने लगा, बल्कि कई बार उसकी पिटाई भी कर दी।

इसे भी पढ़ें:

बीवी व बच्ची को भगा ले गया दगाबाज दोस्त, अब पुलिस के लगाने पड़ रहे हैं चक्कर

‘घर में स्पा सुविधा’ के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छह लोग हुए अरेस्ट

बहन को ही सौतन बनाने की राजन सिंह की जिद से परेशान पत्नी नूतन ने पति को समझाने की हर संभव कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। दिनों-दिन बढ़ती यातनाओं से तंग आकर नूतन कुमार ने पति राजन सिंह के खिलाफ स्थानीय महिला थाने में शिकायत कर अपने साथ इंसाफ करने की अपील की है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी राजन सिंह की तलाश कर रही है।

Advertisement
Back to Top