बीवी व बच्ची को भगा ले गया दगाबाज दोस्त, अब पुलिस के लगाने पड़ रहे हैं चक्कर

पुलिस में शिकायती पत्र के साथ रामवीर - Sakshi Samachar

शाहजहांपुर : कभी-कभी दोस्ती में दगाबाज दोस्त भी मिल जाते हैं। कुछ ऐसा ही शाहजहांपुर जिले के रामवीर के साथ हुआ है जिसमें उसका करीबी दोस्त उसकी बीवी और बच्ची को भगाकर कहीं ले जाते हैं।

बताया जा रहा है कि शाहजहांपुर जिले के निगोही कस्बा में रहने वाले रामवीर की 6 साल पहले शादी हुई थी। वह रेलवे में प्राइवेट काम करता था। रेलवे में उसके साथ उसका दोस्त संदीप भी काम करता था। संदीप अक्सर रामवीर के घर पर आया जाया करता था और दोनों की दोस्ती काफी गहरी थी। रामवीर को संदीप पर पूरा भरोसा करता था।

रामवीर का कहना है कि संदीप की दोस्ती धीरे-धीरे उसकी बीवी से भी शुरू हो गई और दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे और इसी का मौका उठाकर संदीप रामवीर की बीवी और बेटी को लेकर फरार हो गया।

अपनी बीवी और बेटी को खोजने के लिए वह 1 महीने से परेशान है और वह संदीप के हर ठिकाने पर हो चुका है, लेकिन उसे कोई मदद नहीं मिली। थक हारकर उसने पुलिस का सहारा लिया है लेकिन पुलिस भी केवल उसे तड़का रही है।

इसे भी पढ़ें :

‘घर में स्पा सुविधा’ के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छह लोग हुए अरेस्ट

ननद के अवैध संबंध से परेशान थी भाभी, चार मासूम बच्चों के साथ ऐसे दी जान

पुलिस की अनदेखी से तंग आकर उसने एसपी को शिकायत पत्र दिया है और उनसे मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की। एसपी चिनप्पा का कहना है कि शिकायतकर्ता का पत्र लेकर संबंधित थाने को सूचना दे दी गई है जल्द मुकदमा दर्ज करके मामले में जांच पड़ताल शुरू की जाए।

Advertisement
Back to Top