कार सवार बदमाशों ने लड़की से किया गैंगरेप, पार्क में फेंककर हुए फरार

प्रतीकात्मक फोटो - Sakshi Samachar

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर- 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर-51 से कार सवार दो बदमाशों ने 13 साल की नाबालिग बच्ची का गुरुवार देर शाम किडनैप कर लिया। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी बच्ची के साथ गैंगरेप किया गैंगरेप करने के बाद दोनो शुक्रवार सुबह बच्ची को पार्क में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

आरोपियों ने गुरूवार शाम साढ़े आठ बजे को होशियारपुर गांव से नाबालिग बच्ची का अपहरण किया और सुबह 6 बजे सेक्टर-51 के पार्क में फेंककर फरार हो गए। वहीं पीड़िता के परिजनों ने दो आरोपियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता के घरवालों का आरोप है कि देर रात पुलिस को तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पीड़िता के पिता ने बताया, 'जब मैं ड्यूटी कर शाम को अपने घर पहुंचा तो मेरी पत्नी ने बताया कि बेटी को कुछ लोग जबरदस्ती गाड़ी में डालकर अगवा करके ले गए। इसकी सूचना जब मैंने थाने में दी तो पुलिस ने मेरी एक नहीं सुनी। रात के करीब दो बजे पुलिस ने कहा कि गुमशुदा की शिकायत कर उसकी फोटो दे दो।' उसके बाद सुबह मेरी बेटी को वो लोग सेक्टर -51 के पार्क में फेंक कर चले गए। इसके बाद जब मैंने अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि मेरे साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया है और वह लाल रंग की गाड़ी में आए थे और यहां फेंक कर चले गए।

पुलिस का कहना है कि लड़की का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है और जरूरी कार्रवाई शुरू की जा चुकी है।

Advertisement
Back to Top