बाडमेर : जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक साथ तीन लोगों के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है, जिसमें इनकी शिनाख्त ननद, भौजाई और देवर के रूप में की गई है। एक साथ तीन लाशें मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी।बताया जा रहा है कि तीनों ने गांव के पास बने एक तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली।

गांव के लोगों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया कि तीनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी बात आम लोगों में फैल जाने से तीनों ने एक-दूसरे के साथ मरने की योजना बनाई और एक साथ चुन्नी में खुद को बांध कर तालाब में छलांग लगा दी।

इसे भी पढ़ें :

ससुर के हाथों हुई दामाद की हत्या, यह है पूरा मामला

लाश निकलवाती पुलिस
लाश निकलवाती पुलिस

बाडमेर जिले की पुलिस ने बताया कि सिणधरी थाना पुलिस के अनुसार सणपा फांटा गांव में पूनमाराम (18) पुत्र लिखमाराम, हवली (18)पुत्री मंगलाराम व देऊ (28) पत्नी रामचन्द्र ने गांव के पास बनी नाडी (तालाब) में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकालकर राजकीय अस्पताल सिणधरी पहुंचाया। जहां उनका पोस्टमार्टम होगा।

इसे भी पढ़ें :

ननद के अवैध संबंध से परेशान थी भाभी, चार मासूम बच्चों के साथ ऐसे दी जान

सिणधरी थानाधिकारी जेठाराम के अनुसार सणपा फांटा के पास ननद-भौजाई व दूर के रिश्ते में देवर ने एक साथ नाडी में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तीनों शव ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचा कर मामले की जांच की जा रही है।

बाड़मेर जिले में लगातार प्रेस प्रसंग के बाद सामूहिक आत्महत्या करने के मामले अचानक से बढ़ रहे हैं। जिले में पिछले 20 दिनों में चौथी सामूहिक आत्महत्या की घटना मंगलवार को सामने आने के बाद प्रशासन के सामने मुश्किलें आ रही हैं।