मुंबई : अगर आप किसी जरूरतमंद की मदद करना चाहते हो और उसी दौरान आपके साथ कोई अजीबोगरीब हरकत हो जाए तो उसे आप क्या कहेंगे कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ तब हुआ जब वह ऑफिस के लिए जा रही थी तभी रास्ते में एक युवक उसे रोककर उसका मोबाइल मांगा और उसने एक खबर के बारे में जानकारी लेनी चाहिए महिला ने मदद के नाम पर उसे जैसे ही मोबाइल दिया उसकी हरकत देखकर महिला परेशान हुई थी।

महिला ने यह पूरी घटना अपने टि्वटर हैंडल पर लिखी है और जानकारी देते हुए बताया है कि जब वह अपने हॉस्टल की तरफ जा रही थी तभी अचानक एक अधेड़ उम्र का आदमी उसके पास आया और पूछा क्या आपके मोबाइल में इंटरनेट चल रहा है उसे डूंगरी बिल्डिंग हादसे की एक खबर के बारे में जानकारी लेनी है।

कॉंसेप्ट फोटो 
कॉंसेप्ट फोटो 

महिला ने बताया कि उसने उस हादसे की जानकारी देने के बहाने उसे अपना फोन दे दिया और उसने गूगल में जाकर अजीबोगरीब तरह की जानकारी इकट्ठी करने लगा उसने वॉइस कमांड का प्रयोग किया तो वह आप मूड में था तो उसने सर्च बार में जाकर एचडी पॉर्न सर्च करने लगा।

इसके बाद वह महिला घबरा गई और कहने लगी.. अंकल मुझे ड्यूटी पर जाना है जल्दी से मेरा फोन वापस कर दो .. इस पर उसने 1 मिनट रुकने को कहा।

इसे भी पढ़ें :

यूपी में बेखौफ मुजरिम, दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे 3 कैदी , शहीदों को दी गई श्रृद्धांजलि

अपने साथ हुई इस घटना को उक्त महिला ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है इस घटना से सबक मिलता है कि आप किसी की मदद करने की पहले सौ बार सोचे अन्यथा आप को भी इस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।