निजामाबाद : पुलिस आयुक्त कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि जिला केंद्र में 15 दिनों पहले चोरी की घटनाओं को अंजाम देनेवाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने श्रीनगर कॉलोनी में आभूषणों के तीन दुकानों में चोरी की। आरोपियों की महाराष्ट्र के अंतर्राज्यीय गिरोह के सदस्य के तौर पर की गई है।

महाराष्ट्र जालना के दीपक सिंह गिरोह के सदस्यों ने निजामाबाद जिले में लगातार चोरियां की। विनायक नगर में आभूषणों की दुकानों में गिरोह ने चोरी की और नकदी ले उड़े। सीसी फुटेज के आधार पर पता लगा कि गिरोह ने टाटा सुमो में घूमकर चोरी की और फरार हुये।

नवीपेट में सीसी फुटेज का निरीक्षण करने के बाद यह मालूम हुआ। दीपक सिंह पर नजर रख कर पूछताछ करने पर इसी गिरोह द्वारा चोरी करने की घटना उजागर हुई।

पुलिस आयुक्त ने आगे बताया कि बीते दिनों आरमुर में लगातार चोरी की घटनाओं को भी इस गिरोह ने अंजाम दिया। हाल ही में बोधन में चोरी करने के बाद निजामाबाद में चोरी की।

पुलिस ने नांदेड जिले शेख सद्दाम और दीपक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 4 किलो चांदी, 3 किलो सोने के आभूषण बरामद कर लिये। इसके अलावा चोरी करने के दौरान उपयोग में लाई गई मोटरसाइकिल और टाटा सुमो भी बरामद की गई। फरार अन्य 3 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।