सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक सीमेंट व्यवसायी ब्रजेश उर्फ अजय चौरसिया (43) और उनकी बेटी महिमा (16) की लाश मंगलवार- बुधवार की दरमियानी रात पथरिया जाट रोड पर एक कार में मिली। दोनों को सिर में गोली लगी थी। वहीं ब्रजेश की पत्नी कार की पिछली सीट पर बेहोशी की हालत में मिली। हालांकि अगले दिन वे होश में आ गई

ब्रजेश उर्फ अजय की पत्नी राधा।
ब्रजेश उर्फ अजय की पत्नी राधा।

खाना खिलाने के बहाने बेटी पत्नी को लेकर गए थे ब्रजेश

ब्रजेश की पत्नी को होश आते ही उन्होंने बताया कि मंगलवार रात उनके फोन पर बार बार किसी का फोन आ रहा था। उन्होंने कहा था कि रेस्टोरेंट में खाना खाने चलना है। रेस्टोरेंट ले जाने से पहले वे घर कोल्ड ड्रिक लेकर आए थे। उसे मैने और बेटी ने पिया था। इसके बाद हम कार से निकल गए। उन्होंने कहा कि रास्ते में मुझे कोई होश नहीं था जब होश आया तो मैं हॉस्पिटल में थी।

रिश्तेदार से पुलिस को सुसाइड नोट

पुलिस को इस मामले उनके रिश्तेदार से एक लेटर मिला है। इस लेटर में ब्रजेश ने कर्ज की वजह से सुसाइड का जिक्र किया है। उन्होंने इस खत में ग्वालियर और सागर के ऐसे कुछ लोगों के नाम है, जिनसे उनका व्यापारिक लेनदेन था और कर्ज ले रखा था। पुलिस ने सुसाइडनोट मिलने के बाद घटनाक्रम की कड़ियां जोड़नी शुरू कर दीं हैं।

ब्रजेश उर्फ अजय ने सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उन्होने आत्महत्या की वजह भी बताई है।
ब्रजेश उर्फ अजय ने सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उन्होने आत्महत्या की वजह भी बताई है।

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

मामा-मैं अजय जा रहा हूं, मम्मी का ध्यान रखना। मैं कर्ज को लेकर परेशान हूं। हमने मार्केट का मकान 1 करोड़ 24 लाख में मनोज यादव को बेच दिया है। कुछ लोगों से कर्ज लिया है। बैंक का भी लोन चुकाना है। बैंक नोटिस देने वाला है। आप मेरे बाद स्टे ऑर्डर ले लेना। मेरा बीमा का 1 करोड़ 30 लाख रुपए आ जाएगा। यदि हो सके तो क्षमा करें। यह बात आप अपने तक ही सीमित रखें। आपका- अजय

वहीं सुसाइड की इस कहानी की गुत्थी उलझी हुई है। दरअसल जिस गैरलाइसेंसी पिस्टल से गोली चली है वह घटना स्थल पर नहीं मिली है। दूसरी तरफ कार से 40 फीट दूर जिंदा कारतूस भी मिला है। ट्रेनी उप निरीक्षकों की एक टीम दिन भर रोड के आस-पास झाड़ियों में पिस्टल की खोजबीन करती रही, लेकिन नाकाम रही। एसपी अमित सांघी का कहना है कि पुलिस सब कड़ियों को जोड़कर देख रही है। घटना से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ की जा रही है।