ननद के अवैध संबंध से परेशान थी भाभी, चार मासूम बच्चों के साथ ऐसे दी जान

महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। - Sakshi Samachar

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने चार हंसते-खेलते मासूमों के साथ कुएं में कूद कर हत्या कर ली। मृतक महिला का नाम बतुलबाई बताया जा रहा है। इसके पीछे दो अलग-अलग कहानी सामने आई है। पहली जिस महिला ने आत्महत्या की उसकी ननद का अवैध संबंध और दूसरी वजह यह है कि महिला का पति उसको मायके नही जाने दे रहा था।

बताया जा रहा है किपति के मना करने के बावजूद महिला नहीं मानी और अपनी मायके चले गई। लौटी तो उसकी ननद ने घर में ताला लगा दिया। इसी बात को लेकर पहले तो दोनों मे झगड़ा हुआ और बाद में महिला से नहीं रहा गया तो वह खुदकुशी करने जाने लगी। इस दौरान उसकी जेठानी ने उसे रोक लिया, लेकिन रात में महिला ने अपने चारों बच्चों के साथ कुएं में कूद गई और सभी की जीवनलीला समाप्त कर ली।

महिला की ६ साल की बेटी की लाश निकाली गई।

अगले दिन महिला का दरवाजा खुला होने पर वह नहीं दिखाई दी तो पड़ोस के एक व्यक्ति को महिला के एक बच्चे का शव तैरता हुआ मिला। इसके बाद पु लिस को इस मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने सभी लाशों को बाहर निकलवाया और जांच शुरू की तो शुरुआती जांच में महिला की उसकी ननद के साथ झगड़े की बात सामने आई। महिला के पिता ने बेटी की ननद पर हत्या का आरोप लगाया है।

बतुल की ननद जमना के थे मुस्लिम युवक से अवैध संबंध

मृतक महिला के पिता कारूलाल बंजारा ने बताया कि जमना के बशीर नाम के व्यक्ति से अवैध संबंध थे। इसके चलते दोनों के बीच १५ दिनों से विवाद हो रहा था। सोमवार को भी वह इसी चलते आई थी। लेकिन हमने उसे वापस भेज दिया था। मंगलवार को वापस आने पर ननद ने उसकी पिटाई की। जमना और बशीर ने ही हमारी बेटी को मारा है।

इसे भी पढ़े

देर से आने पर किया सवाल, पति ने की पिटाई तो प्रेग्नेंट पत्नी उठा लिया यह कदम

क्या है मामला

रूह को कंपा देने वाली यह घटना मंगलवार की है। दरअसल दोनों के बीच यह विवाद बीते सोमवार को हुआ। इसके बाद बतुलबाई अपने मायके चली गई। मंगलवार को जब वह अपने घर लौटी तो उसकी ननद ने घर पर ताला जड़ दिया था। इसके बाद बतुल ने अपनी ननद से चाभी मांगी लेकिन उसने नही दिया। जिससे बतुल ने ताला तोड़ दिया। इसके बाद जमनाबाई ने बतुल उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से नाराज बतुल अपने घर से थोड़ी दूर पर मौजूद कुएं पर अपने बच्चों के साथ जाने की कोशिश की तो पास में ही रहने वाली जेठानी उसे रोक लिया। लेकिन रात में महिला ने अपने चारों बच्चों पिंकी ६ साल लक्की ५ साल कनिष्का ३ साल और संजय ५ महीने के साथ आत्म हत्या कर ली। अगले दिन महिला का दरवाजा खुला होने पर वह नहीं दिखाई दी तो पड़ोस के एक व्यक्ति को महिला के एक बच्चे का शव तैरता हुआ मिला। इसके बाद पु लिस को इस मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने सभी लाशों को बाहर निकलवाया और जांच शुरू की तो शुरुआती जांच में महिला की उसकी ननद के साथ झगड़े की बात सामने आई। महिला के पिता ने बेटी की ननद पर हत्या का आरोप लगाया है।

Advertisement
Back to Top