मेरठ : उत्तर प्रदेश के नौचंदी थानांतर्गत शास्त्री नगर मेन सेंट्रल मार्केट में एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने मेरठ जिले के नौचंदी स्थित मेन सेंट्रल मार्केट स्थित साहिल होटल पर छापा मार कर दो युवतियों सहित कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

होटल में सेक्स रैकेट चलने संबंधी पक्की सूचन मिलने के बाद क्राइम ब्रांच और एएचटीयू ने साहिल होटल पर छापा मारा। होटल में अचानक पुलिस को देख वहां के कर्मचारियों में एक तरह की भगदड़ मच गई। पुलिस ने होटल संचालक को गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम अशोक नेपाली है।

पूछताछ करने पर पता चला कि इस होटल में पिछले डेढ़ साल से सेक्स रैकेट चल रहा था। होटल के कमरों की तलाशी लेने पर दो युवतियां और चार युवक आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए और इस दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि होटल संचालक अशोक नेपाली जिस्मफरौशी का यह गोरखधंध पिछले डेढ़ साल से चल रहा था।

पुलिस तलाशी के दौरान पकड़े गए युवक 
पुलिस तलाशी के दौरान पकड़े गए युवक 

पुलिस के मुताबिक होटल मालिक का नाम विनोद अरोड़ा है और इस रैकेट और होटल मालिक के बीच कनेक्शन की जांच हो रही है। ऐसे में यदि होटल मालिक की भूमिका संदिग्ध पाई जाती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। उधर, मेन मार्केट में चल रहे सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद क्षेत्र के लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

मेरठ कैंट के सीओ संजीव देशवाल ने कहा कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम भी छापेमारी की कार्रवाई में साथ थी। होटल में अचानक कार्रवाई से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। सभी को गिरफ्तार करके थाने ले आया गया है।

इसे भी पढ़ें :

शादीशुदा प्रेमिका की धमकी: मेरे पति की हत्या करके मेरे से कर लो शादी, नहीं तो...

देवर के इश्क में पागल भाभी ने रुपये देकर करवा दी पति की हत्या, बताया मारने का सही तरीका

लड़कियों को ऑनलाइन बुक किया जाता था

बताया जाता है कि इन लड़कियों को ऑनलाइन बुक किया जाता था और ग्राहकों की डिमांड पर देह व्यापार के लिए परोसा जाता था। व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर इन लड़कियों की फोटो ग्राहकों के साथ एक्सचेंज किए जाते थे। पसंद आने पर ग्राहक इनकी मुंह मांगी कीमत देते थे। इस होटल में आकर उन्हें सारी सुविधाएं प्रदान की जाती थी। होटल की आड़ में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा होटल का मैनेजर ही चला रहा था।