प्यार में कभी-कभी ऐसा हो जाता है.. 

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

गाजियाबाद : देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे कि कहीं ऐसा भी होता है क्या, जी, हां यहां किराये पर रहने आई लड़की को मकान मालिक के बेटी से ही प्यार हो गया और दोनों एक दिन घर से फरार हो गई। उन्होने लड़कों के अंदाज में बात कर घर छोड़कर जाने की सूचना दी। लड़की ने फोन पर अपनी मां और बहन से कहा, ‘मैं घर छोड़कर जा रहा हूं और अब कभी वापस नहीं लौटूंगा।’

मामला गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट के अंतर्गत आने वाले विजयनगर इलाके का है। यहां इंटर कॉलेज के एक कर्मचारी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी बेटी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद एसएससी की कोचिंग कर रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक, उनके मकान में पिछले साल सिकंदराबाद की रहने वाली एक युवती किराए पर कमरा लेकर रहने आई थी।

इस दौरान वह इंटर कॉलेज कर्मचारी की बेटी से काफी घुल-मिल गई और दोनों हर जगह एक साथ घुमने फिरने जाने लगी। फिर कुछ दिनों के बाद कर्मचारी की बेटी लड़कों के अंदाज में रहने लगी, साथ ही बात करने का अंदाज भी बदल गया । वह लड़कों जैसी बात करने लगी। इसी दौरान लड़की की मां को दोनों पर शक हुआ तो उन्होंने किराएदार युवती से कमरा खाली करा दिया।

कान्सेप्ट फोटो

परिजनों को जब एहसास हुआ कि उनकी बेटी समलैंगिक रिश्तों के चलते अपनी सहेली के साथ घर छोड़कर गई है तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने उसे फोन पर ही काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर अपनी बेटी को वापस लाने की गुहार लगाई।

इसे भी पढ़ें :

पढ़ने की जगह ‘गंदे-धंधे’ में शामिल हैं दो दर्जन युवक युवतियां, अब छुपा रहे चेहरे

आशिक को गांव वालों ने बदमाश समझकर पीटा, चिल्लाकर बोला ‘मैं आशा का प्रेमी हूं’

लड़की की मां ने बताया कि किराएदार युवती के साथ संबंधों का शक होने पर उन्होंने उससे कमरा खाली करा दिया था, लेकिन इसके बावजूद कोचिंग के बहाने दोनों मिलते रहे। मंगलवार को भी वो कोचिंग जाने की बात कहकर ही घर से निकली थी और घर छोड़कर चली गई। परिजनों ने पहले आस-पास अपनी बेटी की तलाश की, लेकिन वो कहीं नहीं मिली। परिजनों ने अब विजयनगर थाने में लिखित शिकायत देकर अपनी बेटी को वापस लाने की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बात बीती 12 जुलाई की है। उस दिन इंटर कॉलेज कर्मचारी की बेटी सुबह 9 बजे अपने घर से कोचिंग जाने की बात कहकर निकली और इसके बाद वापस नहीं लौटी। कुछ समय बाद लड़की ने पहले अपनी बहन के मोबाइल पर मैसेज भेजा और फिर फोन किया। लड़की ने फोन पर अपनी बहन से लड़कों के अंदाज में बात करते हुए कहा, ‘मैं घर छोड़कर जा रहा हूं और अब कभी वापस नहीं लौटूंगा। मैं बहुत दूर चला गया हूं। मैं लॉकर से पैसे निकालकर ले आया हूं और अब सबकुछ छोड़कर जा रहा हूं।’

Advertisement
Back to Top