हैदराबाद : एटीएम सेंटरों में चोरी घटनाओं को अंजाम देने का प्रयास करने वाले गिरोह के सदस्यों को मोइनाबाद पुलिस ने वाहन तलाशी के दौरान धरदबोचा। चोरों ने अपनी बुरी आदतों को पूरा करने के लिए रुपये कमाने का आसान तरीका ढूंढा।

एटीएम सेंटरों को उन्होंने निशाना बनाया। मोइनाबाद और नारसिंगी में एटीएम सेंटरों मशीन क्षतिग्रस्त कर राशि लूटने का प्रयास किया। सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर पुलिस ने तलाश जारी रखी और रंगारेड्डी जिले में मोइनाबाद मंडल के जेबीआईटी के निकट वाहनों की तलाशी के दौरान आरोपियों को हिरासत में लिया।

गिरफ्तार आरोपियों में मोहम्मद सरफराज, मोहम्मद अमीर रयान और मोहम्मद फरदीन हैं। उनके पास से बाइक के साथ एक टूल कीट बरामद किया। आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया। एक आरोपी अब्दुल रहीम फरार है।

आपको बता दें कि गिरोह के चार सदस्यों ने 27 जून की देर रात 2 बजे मोइनाबाद में अंजुनाथ गार्डन पेट्रोल पंप के निकट एक्सिस बैंक के एटीएम सेंटर में चोरी का असफल प्रयास किया। एटीएम सेंटर के सामने लगे सीसीटीवी कैमेरे में उनकी तस्वीरें कैद हुई। उन्होंने मशीन क्षतिग्रस्त कर राशि लूटने का प्रयास किया।

इसे भी पढ़ेें :

ATM सेंटर में चोरी का प्रयास करते धरा गया युवक , ग्रामीणों ने की पिटाई

अन्य एक घटना में 11 जुलाई की देर रात 2.30 बजे मोइनाबाद मंडल केंद्र के एसबीआई के निकट लगे एक्सिस बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास किया। रुपये रखने की बक्सा नहीं खुलने से चोरी करने में असफल रहे।