लुटेरी दुल्हन का MP पुलिस ने किया पर्दाफाश, हिंदू बताकर पंडित से रचाई थी शादी

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

भोपाल : मध्य प्रदेश की पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश किया है, जो धर्म बदल कर शादी करती थी। हाल ही मध्य प्रदेश के राजगढ़ में लुटेरी दुल्हन ने खुद को हिंदू बताकर एक पंडित से शादी रचा ली। शादी के अगले दिन ही वो वहां से फरार होने की फिराक में थी। इससे पहले ही लुटेरी दुल्हन पुलिस के हत्थे चढ़ गई।

आरोपी महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूला और बताया कि उसका नाम हिना खान है और वह शादीशुदा है। साथ ही वह मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की रहने वाली है। ये पूरा मामला एमपी के राजगढ़ के खिलचीपुर के गादिया कला गांव की है।

यहां एक दलाल ने एक पंडित से सवा लाख रुपये वसूल कर एक शादीशुदा महिला की शादी हिंदू बताकर उससे कर दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी महिला ने शादी के दूसरे दिन ही भागने की कोशिश की।

बताया जा रहा है कि शादी के बाद आरोपी दुल्हन बीमार होने की बात कही, जिसके बाद उसे इलाजे के लिए दूसरे गांव लाया गया। यहां से उसने भागने की कोशिश की लेकिन तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे रोक लिया। इसके बाद आरोपी महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया।

इसे भी पढ़ें :

प्यार करके शादी से पहले मौत दे गया दगाबाज प्रेमी, अब खोज रही पुलिस

किशोरी को अगवा करके कार में ही किया गैंगरेप, सड़क पर फेंक भाग गए मनचले

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, गादिया कला गांव के मंदिर के पंडित अशोक काफी समय से अपनी शादी के कोशिश में लगा हुआ था, जिसका फायद उठाते हुए दलाल नारायण ने सवा लाख रुपए में उसकी शादी करवा दी।

बताया जा रहा है कि उसने पहले तो एक मुस्लिम महिला को गीता बताकर अशोक से मिलवाया, इसके बाद महिला को राजगढ़ बुलाते हुए मंदिर में दोनों का विवाह करवा दिया। बाद में कोर्ट मैरिज कराने की बात कर वह सवा लाख रुपए लेकर निकल गया। पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं अभी दलाल नारायण सिंह का पता नहीं चल पाया है।

Advertisement
Back to Top