किशोरी को अगवा करके कार में ही किया गैंगरेप, सड़क पर फेंक भाग गए मनचले

कांसेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

आगरा : उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में एक किशोरी को अगवा करके पहले तो दो कार सवार लोगों ने गैंगरेप किया फिर उसे सड़क पर फेंक कर फरार हो गए हैं। फिलहाल पीड़ित किशोरी की तहरीर पर जैतपुर थाने में दो आरोपियों के खिलाफ किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि जैतपुर कस्बे में शुक्रवार शाम को बड़ी बहन के साथ सब्जी लेने गई किशोरी को बीच रास्ते से कार सवारों ने अगवा कर लिया। इसके बाद कार में ही किशोरी के साथ दो आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बदहवास हालत में किशोरी को सड़क पर छोड़कर आरोपी भाग निकले।

जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है। जैतपुर कस्बा निवासी 17 वर्षीय किशोरी अपनी बड़ी बहन के साथ बाजार से सब्जी लेने गई थी। किशोरी ने बताया कि वह सब्जी मंडी से कुछ सब्जी लेना भूल गई थी तो उसकी बड़ी बहन ने उसे जैतपुर चौराहे के पास खड़ा करके दोबारा मंडी चली गई।

किशोरी के अनुसार, बड़ी बहन के जाने के बाद चौराहे पर एक कार आकर रुकी। कार में सवार दोनों युवक पहले उससे रास्ता पूछने लगे। अचानक युवकों ने उसकी नाक पर रूमाल रखकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद दोनों युवक उसे कार में डालकर कहीं और ले गए। दोनों ने उसके साथ कार में ही सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों आरोपी बदहवास हालत में उसे जैन मोहल्ले में छोड़कर भाग निकले।

इसे भी पढ़ें :

अब लखनऊ के इस प्रेमी जोड़े को सताने लगा मौत का खतरा, कोर्ट में लगाई गुहार

बरेली पुलिस बचा सकती थी गुड़िया की जान, सोते समय जेठ ने ही कर दी विधवा की हत्या

ये हैं उनके नाम

बताया जा रहा है कि कार में गांव अमाही जैतपुर निवासी विजय पुत्र स्व. राजवीर व गांव फतेहपुरा, जैतपुर निवासी वकील पुत्र मुन्ना सिंह बैठे थे। इन्हीं दोनों युवकों ने इस रेप कांड को अंजाम दिया है।

ऐसे मचा हंगामा

किशोरी को बदहवास हालत में सड़क पर पड़ा देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। किशोरी की पहचान कर किसी ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजन किशोरी को चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे और उपचार कराया। इसके बाद शनिवार को परिजन पीड़ित किशोरी को लेकर जैतपुर थाने पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस को घटना बताई।

इसे भी पढ़ें :

पहले चाचा व फिर दो होमगार्डों ने लूटी मासूम की इज्जत, चीखने पर जमकर हुई पिटाई

पति ने दिया सस्ता स्मार्टफोन, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये खतरनाक कदम

थाना प्रभारी जैतपुर ने पीड़ित किशोरी की तहरीर पर गांव अमाही जैतपुर निवासी विजय व गांव फतेहपुरा, जैतपुर निवासी वकील के खिलाफ अपहरण कर किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार किए जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Back to Top