पति के इस हरकत की वजह से मायके में रहती थी पत्नी, स्कूल से लौटी तो दी दर्दनाक मौत 

महिला की हत्या उसके पति ने ही कर दी। - Sakshi Samachar

मोगा। पंजाब के मोगा में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला की हत्या उसके पति ने ही की है। दरअसल शुक्रवार को बच्चों स्कूल छोड़कर घर वापस लौट रही पत्नी को रास्ते में उसका पति मिला। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था जिस वजह से पति ने गुस्से मे आकर उसके गर्दन और बाजू पर चाकू से कई वार किए। इसके बाद वहां पहुंचे लोग महिला के पास पहुंचे तो उसकी सांसे चल रही थी। आनन फानन में एंबुलेंस मंगाई गई, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

क्या है मामला

ज्योति के पिता ने बताया कि कि करीब दस साल पहले संजय नाम के युवक से उसकी बेटी लवमैरिज की थी। शादी के कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक ठाक था लेकिन बाद में दोनों के बीच विवाद होने लगा। शादी के बाद दोनों को एक बेटा और एक बेटी भी है। ज्योति के पिता ने बताया कि उसका दामाद शादी के बाद से ही काफी शराब पीता था। इसी वजह से दोनों के बीच में अक्सर विवाद होता था। वह अक्सर ही अपने मायके में बच्चों के साथ चली आती थी क्योंकि उसकी रोज- रोज की इस आदत से वह परेशान हो चुकी थी।दोनों बच्चों के भविष्य को लेकर वह काफी परेशान थी। इस वजह से उसने कुछ जॉब करने की सोच रही थी।

ज्योति के पिता ने बताया कि उनका दामाद कई बार उनकी बेटी को लेने उनके यहां आ चुका था, लेकिन ज्योति ने उसके साथ जाने से साफ इंकार कर दिया था। संजय ज्योति को कई बार धमकी भी दे चुका था कि वह उसे तेल डालकर आग लगा देगा और बच्चों की भी हत्या कर देगा। इसलिए हम लोग ज्योति और उसके बच्चों को कभी अकेला नहीं छोड़ते थे।

इसे भी पढ़ें

बीवी की ऐसी हरकत देख पति ने कर दी पूरे परिवार की हत्या, फिर अपनी दे दी जान

आरोपी जीजा की ज्योति के भाई और लोगों ने की पिटाई

संजय के हमला करने के बाद उसकी पत्नी ज्योति बुरी तरह घायल हो गई थी। उसके गर्दन और बाजू पर काफी गहरे घाव थे जिस वजह से बुरी तरह दर्द से कराह रही थी। इसके बाद वहां पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो वह वहां से भागने लगा। रास्ते में लगे एक सीसीटीवी फुटेज में उसके भागने की फोटोज भी सामने आई है। काफी मश्क्कत के बाद महिला के भाई ने आरोपी जीजा को पकड़ लिया। पकड़ने के बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई भी की। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने महिला के भाई और पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Advertisement
Back to Top