प्रेमिका के घरवाले बने प्यार के दुश्मन, लड़की को गोली मारकर झाड़ियों में फेंका  

कांसेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

एटा : उत्तर प्रदेश में एटा जिले के बहादुरपुर गांव में 18 साल की एक लड़की को प्रेम संबंध के कारण उसके माता-पिता और मामा ने कथित रूप से गोली मार दी। आरोपी लड़की को मरा समझकर सड़क किनारे झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए।

लड़की के परिजनों पर उसके प्रेमी की हत्या का भी आरोप है। पुलिस ने बताया कि किशोरी गले में गोली लगने के बावजूद बच गयी और ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने उसे एटा के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पुलिस ने उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए उसके मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज करा दिये और उसे अलीगढ़ मेडिकल कालेज भेज दिया गया।

मलावन के थानाध्यक्ष विपिन कुमार त्यागी ने बताया कि किशोरी एटा के ही गांव बारथर की रहने वाली है तथा कहा जा रहा है कि उसका अलीगढ़ निवासी आमिर उर्फ छोटू नाम के लड़के से प्रेमप्रसंग चल रहा था जिसका परिजन विरोध कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें :

कभी सब्जी बेचकर बना था अरबपति, लड़की के चक्कर में बर्बाद कर ली जिंदगी

त्यागी ने कहा कि किशोरी नहीं मानी और दो दिन पूर्व अलीगढ़ के सिविल थाना क्षेत्र में किशोरी के परिजनों ने अपनी पुत्री के प्रेमी आमिर की गोली मारकर हत्या कर दी जिसका नामजद मुकदमा थाना अलीगढ़ में दर्ज है।

इसे भी पढ़ें :

सुहागरात के इस वीडियो को दिखाकर पति करता है ब्लैकमेल, सुनिए बीवी की दास्तां

आमिर की हत्या के बाद इन लोगों ने अपनी पुत्री की भी हत्या की साजिश रच दी और इसी साजिश के तहत बीती रात उसकी गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया किन्तु वह बच गई।

किशोरी ने जिला चिकित्सालय में उसे गोली मारने तथा प्रेमी की दो दिन पूर्व हत्या करने का आरोप अपनी मां नूरजहां, पिता अफरोज तथा मामा इफजाद पर लगाया है। साथ ही किशोरी ने बताया कि उसके मामा, माता पिता घर से उसे अलीगढ़ जाने की कहकर लाये थे और उसे गोली मार दी।

पुत्री के बयान पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट तीन लोगों के विरूद्ध नामजद दर्ज की है। फिलहाल सभी नामजद आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।

Advertisement
Back to Top