मेरठ : उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के बहसूमा के कौल गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। यहां बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। इतना ही नहीं जब युवती के चाचा को पता लगा तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उन्होंने भी दम तोड़ दिया। घटना शुक्रवार का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, युवती का प्रेम-प्रसंग गांव के युवक से था। लेकिन पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया गया है कि युवती को परेशान करने वाले युवक ने ये फोटो वायरल किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती के प्रेम-प्रसंग का पता करीब तीन माह पूर्व दोनों के परिवारों को पता चला तो विवाद हो गया। युवती की मां की तहरीर पर युवक, उसके पिता और भाई समेत छह के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया था। इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

युवती पक्ष का आरोप है कि दो दिन पहले युवक का पिता जेल से बाहर आया और गुरुवार देर शाम युवती के घर पहुंचकर उसने धमकी दी। इस मामले में शिकायत करने पर पुलिस ने उसे उठा लिया।

इसे भी पढ़ें :

प्यार में  लड़की हुई रेप की शिकार, फेसबुकिया इश्क का हुआ ये अंजाम

बीवी की ऐसी हरकत देख पति ने कर दी पूरे परिवार की हत्या, फिर अपनी दे दी जान

इसके बाद युवक के परिजनों ने थाने पर हंगामा कर दिया। आरोप लगाया कि समझौते के नाम पर युवती की मां 15 लाख रुपये मांग रही है। इसी बीच युवती और युवक के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए। जब युवती के पिता को इसका पता लगा तो वह परेशान हो गए। बहसूमा के कोहला गांव के जंगल में जाकर उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी।

वहीं दूसरी तरफ, भाई की मौत की सूचना उनके चचेरे भाई को लगी तो उनको दिल का दौरा पड़ गया और उन्होंने भी दम तोड़ दिया। परिवार में चंद घंटों में दो मौत के बाद कोहराम मच गया। युवती के परिजनों की ओर से तहरीर दी गई है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।