नई दिल्ली : देश की राजधानी नई दिल्ली के सरिता विहार इलाके के जसोला के पास एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल पर उसी स्कूल की एक शिक्षिका ने ब्लैकमेल करने और लगातार रेप करने का आरोप लगाया है। शिक्षिका की शिकायत पर फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी प्रिंसिपल उसे एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बुलाया करता था और उसे कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा मिलाकर ऑफिस में ही रेप किया करता था। इस दौरान उसने कुछ अश्लील वीडियो भी बना ली थी जिसको वायरल करने की धमकी दिया करता था।

इतना ही नहीं, पीड़िता ने यह भी बताया है कि स्कूल की 2 शिक्षिकाएं भी उसके साथ मिली हुईं है और उसके इस कृत्य में शामिल हैं । शिक्षिका ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि उसका गर्भपात भी कराया जा चुका है।

दिल्ली के सरिता विहार थाने में पुलिस को लिखित शिकायत में अपनी पूरी बात बताते हुए कहा कि वह अपने मां बाप के साथ एक भाई और तीन बहनों की जिम्मेदारी उठाने के लिए नौकरी करती थी वह फरवरी 2017 से उसी स्कूल में पढ़ाना शुरू किया था।

इसे भी पढ़ें :

प्यार में  लड़की हुई रेप की शिकार, फेसबुकिया इश्क का हुआ ये अंजाम

पहले तो सब कुछ ठीक रहा था, लेकिन बाद में प्रिंसिपल का व्यवहार बदलने लगा और वह एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बुलाया और अपने कमरे में ले गया और नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किया और उसकी वीडियो बना ली। जब पीड़िता को होश आया तो उसने कहा कि अगर यह बात किसी और को बताई तो वह वीडियो को वायरल कर देगा । इसी बात की धमकी देकर वह बार-बार उसके साथ रेप करता रहा। यहां तक कि एक बार उसका गर्भपात भी करा चुका है।

फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर गुरुवार को आरोपी प्रिंसिपल राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और स्कूल के अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर के मामले में कार्यवाही की जा रही है।